डिप्लोमा इंजीनियर संघ द्वारा सांसद मोहन मंडावी को सौंपा ज्ञापन

0
450

आज दिनांक 26 दिसंबर को माननीय श्री मोहन मंडावी सांसद लोकसभा क्षेत्र कांकेर से माइंस के डिप्लोमा इंजीनियर मिले .उन्होंने सांसद महोदय से निवेदन किया की सेल के डिप्लोमा इंजीनियर को भी बी एच ई एल तथा बी एस एन एल के कर्मचारियों की तरह केडर तथा पदनाम मिलना चाहिए डिप्लोमा इंजीनियर ने आगे बताया कि स्टील मंत्रालय उद्योग भवन न्यू दिल्ली से दिनांक 1 मई 2017 एक पत्र जारी हुआ है .
जिसमें कहा गया है कि सेल के डिप्लोमा इंजीनियर को बी एच ई एल और बी एस एन एल के कर्मचारियों की तरह पदनाम दिए जाएं .लेकिन सेल प्रबंधन के द्वारा यहां के डिप्लोमा इंजीनियर को सम्मानजनक पदनाम तथा केडर नहीं दिया गया .
सांसद महोदय को मांग पत्र तथा 1 मई 2017 को स्टील मंत्रालय से निकाले गए पत्र की फोटो कॉपी सौंपी गई तथा निवेदन किया गया कि सेल के डिप्लोमा इंजीनियर को अन्य पब्लिक सेक्टर में कार्यरत तथा प्रदेश सरकार में कार्यत पीडब्ल्यूडी इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड आदि में जिस प्रकार डिप्लोमा इंजीनियर को सम्मानजनक पदनाम तथा केडर है.उसी प्रकार सेल के डिप्लोमा इंजीनियर को भी दिए जाएं.

डिप्लोमा इंजीनियर की बात को सांसद महोदय ने गंभीरता से सुना तथा उचित फोरम में बात कर कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया चर्चा में डिप्लोमा इंजीनियर राजेश कुमार साहू चिदंबर राव वीपी अनिल कुमार धन सिंह चौहान आदि उपस्थित थे