पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा लूटपाट ,आगजनी,बलात्कार, हत्या जैसे संगीन अपराध के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने घरों में दिए धरना

0
164

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने घरों में दिए धरना पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा लूटपाट ,आगजनी,बलात्कार, हत्या जैसे संगीन अपराध को अंजाम दिया जा रहा है ,जिसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी मंडल गुंडरदेही के आह्वान पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने घरों में धरना दिया और एक स्वर में सभी ने मांग की पश्चिम बंगाल में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और टीएमसी के अत्याचार से पश्चिम बंगाल को बचाया जाए।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

टीएमसी के गुंडों द्वारा बंगाल में चुनाव संपन्न होते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर प्राणघातक हमला प्रारंभ कर दिया जिसके चलते कई लोगों को अपने प्राण गंवाने पड़े। वही भाजपा कार्यालय सहित कार्यकर्ताओं के घरों में आगजनी की घटनाएं की जा रही है। इन तमाम घटनाओं को लेकर सारे देश में नागरिकों का गुस्सा बढ़ रहा है ।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तत्काल अपने गुंडों को काबू में करना चाहिए और पश्चिम बंगाल में शांति की स्थापना करनी चाहिए।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png