भाजपा महिला मोर्चा कांकेर द्वारा महिला बाल विकास विभाग महासमुंद में हुए घोटाले की न्यायिक जांच व घोटाला उजागर करने वाले अधिकारी को सुरक्षा देने की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन

0
271

अभय शर्मा – कांकेर

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत के नेतृत्व में आज महिला मोर्चा कांकेर द्वारा महिला बाल विकास विभाग महासमुंद में हुए घोटाले की न्यायिक जांच व घोटाला उजागर करने वाले अधिकारी को सुरक्षा देने की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन जिलाधीश कांकेर को दिया गया ।

राजपूत ने ज्ञापन सौंपने के बाद मीडिया से बातचीत में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से ये सरकार सत्ता में आई कुछ न कुछ घोटाले सामने आते ही जा रहे है । ऐसा लगता है कि कांग्रेस की जो घोटाला, भ्रष्टाचार करने की प्रवृत्ति है वो 15 साल सत्ता से दूर रहने के बाद भी नही गई है । ताजा मामला महासमुंद के महिला बाल विकास विभाग का है जहां विभाग के अधिकारियों द्वारा निर्धन कन्या विवाह सामग्री व रेडी टू इट कार्यक्रम का 30 लाख रु भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया गया है । उक्त घोटाला उजागर हुए काफी दिन हो गए और सरकार द्वारा विभागीय जांच के नाम पर खानापूर्ति कर दोषियों को बचाने की कोशिश की जा रही है । उन्होंने महासमुंद के महिला बाल विकास विभाग में हुए 30 लाख के घोटाले पर न्यायिक जांच व दोषियों पर कार्यवाही की मांग करने वाले जिला कार्यक्रम अधिकारी को पूर्ण सुरक्षा देने की मांग भुपेश सरकार से की है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष उमा देवी शर्मा ने भूपेश बघेल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार उजागर करने वाले अधिकारी को सम्मान देने के बजाय कांग्रेस सरकार प्रताड़ित कर रही है । 30 लाख के घोटाले पर कार्यवाही व अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर उक्त अधिकारी को अनशन पर बैठना पड़ रहा है । भ्रष्टाचार पे कार्यवाही की मांग करने वाले अधिकारी को ही उल्टे पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा रहा ।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

भाजपा महिला मोर्चा ने उक्त भ्रष्टाचार के मामले पर कड़ी कार्यवाही व दोषी अधिकारियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग राज्यपाल से की गई है ।

ज्ञापन सौंपने वालो में जिला महामंत्री दिलीप जायसवाल, जिला मीडिया प्रभारी निपेन्द्र पटेल, महिला मोर्चा जिला महामंत्री मीरा सलाम व रूखमणी उइके रहे ।