विजय रैली के साथ प्रदेश प्रभारी गोपाल राय करेंगे 2023 में छत्तीसगढ़ चुनाव का शंखनाद – तरुणा साबे

0
118

छत्तीसगढ़ प्रभारी गोपाल राय के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की बदलबो छत्तीसगढ़ विजय रैली 21 मार्च को रायपुर में

पंजाब में हुई प्रचंड बहुमत के साथ जीत की खुशी में छत्तीसगढ़ के रायपुर में प्रदेश प्रभारी गोपाल राय जी के नेतृत्व में बदलबो छत्तीसगढ़ विजय रैली का रायपुर में 21 मार्च को आयोजन किया जा रहा है। जिसकी जानकारी राष्ट्रीय परिषद की सदस्य और जिला अध्यक्ष ने मीडिया को दी।

गौरतलब है कि पंजाब में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने के बाद अब आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में भी अपने पैर पसारने की तैयारी कर रही है।इसी कड़ी में विजय की खुशी मनाने हेतु रायपुर में 21 मार्च को विजय रैली निकाली जा रही है ।बस्तर जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने बस्तर जिले के समस्त लोगों से इस रैली में शामिल होने हेतु अपील की है।

तरुणा साबे बेदरकर ने बताया कि छत्तीसगढ़ मॉडल के नाम पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जितना ढोल उत्तर प्रदेश में जाकर पीटा है।उत्तरप्रदेश के रिजल्ट आने के बाद छत्तीसगढ़ क्या पूरे देश ने देख लिया है कि कांग्रेस की योजनाएं क्या है और कितना जन हित कारी है, उक्त बातें मीडिया में चर्चा के दौरान तरुणा ने कहा।

आगे तरुणा ने कहा कि लोगों का कांग्रेस और बीजेपी के प्रति विश्वास उठ चुका है । आम आदमी पार्टी को एक विकल्प के रूप में देख रहे हैं ।जिसका जीता जागता उदाहरण पंजाब चुनाव में जनता का आम आदमी पार्टी के लिए बहुमत के साथ वोट देकर सत्ता पर बिठाना है।अब आने वाले 2023 छत्तीसगढ़ चुनाव में आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने हेतु पूरे दम खम के साथ चुनाव लड़ेगी।जिसकी तैयारी इस बदलबो छत्तीसगढ़ विजय रैली के बाद पूरे प्रदेश में दिखाई देगी।