फिर से जीतेंगे नारायणपुर….

0
144

भानपुरी । बस्तर सांसद दीपक बैज और छग हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष एवं नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप ने बस्तर ब्लॉक के ग्राम पंचायत तीरथा में कांग्रेश कार्यकर्ताओं की बैठक ली और कार्यकर्ताओं में भरा जोश भरा।

बस्तर सांसद दीपक बैज व नारायणपुर विधायक चन्दन कश्यप ने नारायणपुर विधानसभा के ग्राम पंचायत तीरथा में सेक्टर स्तर पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं की बैठक ली एवं कार्यकर्ताओं से चर्चा की इस दौरान बस्तर सांसद दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं से कहा हमारी सरकार बेहतर काम कर रही है और सरकार की योजनाओं को हमे घर घर तक पहुंचाना है। आप सभी कार्यकर्ता पार्टी की नीव हो हमारी सरकार के साथ साथ आपके विधायक चंदन कश्यप भी अच्छा कार्य कर रहे है। क्षेत्र की जनता के लिए दिन रात मेहनत कर रहें है बीजेपी के 15 सालों में जो काम नही हुआ वो हमारी सरकार व आपके विधायक चंदन कश्यप के प्रयास से क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। जिसको देखते हुए निश्चित रूप से आने वाले समय में यहां पे कांग्रेस को लाभ मिलेगा और हमारा हर कार्यकर्ता एकजुटता व मजबूती के साथ आने वाले चुनावों में काम करेगा।

साथ ही बैठक में बस्तर सांसद दीपक बैज में 2023 में कांग्रेस को जिताने के लिए संकल्प दिलाया ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा “फिर से जीतेंगे नारायणपुर”

इस दौरान सांसद दीपक बैज,विधायक नारायणपुर चंदन कश्यप,जिला अध्यक्ष बलराम मौर्य,जनपद सदस्य सावित्री यादव,जनपद सदस्य निलय कश्यप,श्याम दीवान,अनिल बघेल,देवेंद्र कोर्राम, लखेश्वर ठाकुर,श्यामकुमारी ध्रुव,मोसुराम बघेल,मुन्नीबाई कश्यप,डमरूधर कश्यप,सिंधुराम,शंकर कश्यप,सोनूराम सहित कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन उपस्थित रहे।