बिजली विभाग के संविदा कर्मियों के प्रति जनपद सदस्य संजय बैस ने दिखाई, संवेदनशीलता, अपनी ओर से दिया रेनकोट और गम बूट

0
214

बालोद। बिजली विभाग में कार्यरत संविदा कर्मियों को वहां वेतन के अलावा और कोई खास सुविधा नहीं मिल पाती है। भरी बरसात, आंधी तूफान, अंधेरे और कई तरह के मुसीबतों का सामना करते हुए वे काम करते हैं। ऐसे में उन्हें स्वयं के जान का खतरा भी बना रहता है। इन बिजली विभाग के संविदा कर्मियों के प्रति कुसुमकसा के रहने वाले जनपद सदस्य संजय बैस ने संवेदनशीलता दिखाई है। जो काम विभाग को करना चाहिए वह काम जनपद सदस्य ने किया है

और उन्हें अपनी ओर से बिजली विभाग के संविदा कर्मियों को रेनकोट, गम बूट व अन्य सामग्री दी है। ताकि उन्हें बरसात में काम करने में परेशानी ना हो। ऐसे कर्मचारियों की चिंता करते हुए जनपद सदस्य ने एक सार्थक प्रयास किया है। जिसकी काफी सराहना हो रही है। ज्ञात हो कि पहले भी लोगों की मदद करने, जनहित में काम करने व अपने सार्थक कार्यों के लिए जनपद सदस्य संजय की अपनी अलग पहचान बनी हुई है। अब बिजली कर्मियों की इस तरह मदद करके उन्होंने एक नई मिसाल पेश की है। गम बूट और रेनकोट पाकर कर्मचारी काफी खुश नजर आए और उन्होंने जनपद सदस्य का आभार जताया।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

अब बरसात में उन्हें काम करने में दिक्कत नहीं होगी। संजय बैस ने बताया बरसात के दिनों में अक्सर लाइट की समस्या आती है और लोग हमे फोन लगाते है और इनकी समस्या को अवगत कराते हुए हम विभाग के लोगो को ही फ़ोन के माध्यम से अवगत कराते है। कई बार हम स्वयं अपने साथियों के साथ विभाग के लोगो के साथ जाकर लाइट की समस्या का निराकरण के लिए संविदा कर्मचारी अंधेरे में खेतो में जाकर पानी बरसात में काम करते है तब जाकर हमारी समस्या दूर होती है। परेशानी को जनपद सदस्य संजय बैस समझते हुए श्याम लाल, गीतेश साहू, लालेश्वर मेरिया को गम बूट और रेनकोट प्रदान किया।