मुख्यमंत्री की सपनों को साकार करने वाली गोधन न्याय योजना दल्ली राजहरा व चिखलाकसा में पूरी तरीके से फेल:-ध्रुवे

0
270

दल्ली राजहरा/डौंडी दिनांक 17/09/2022 जिला अध्यक्ष अनुसूचित जन जाती मोर्चा व सांसद प्रतिनिधि विक्रम धुर्वे के नेतृत्व में मुख्यमंत्री जी के नाम अनुविभागीय अधिकारी दल्ली राजहरा कार्यलय पहुचकर नायाब तहसीलदार चोरक सर को ज्ञापन सौपा गया नगर पालिका परिषद् दल्लीराजहरा एवं नगर पंचायत चिखलाकसा में गोधन न्याय योजना के तहत छोटे पशुपालको से ही गोबर क्रय कम मात्रा में किया जा रहा है ।

जबकि माह जुलाई 2020 में गोधन न्याय योजना के तहत सभी पशुपालको से प्रतिदिन गोबर क्रय किया जा रहा था , लेकिन विगत कुछ महिनो से उक्त निकायों द्वारा दिखावें के लिये कुछ पशुपालको से कम मात्रा में गोबर लिया जा रहा है । जहाँ एक ओर भूपेश बघेल की सरकार पूरे राज्य में गोधन न्याय योजना के तहत गोबर खरीदी कर पशुपालको को लाभ देने की बात करती है तो दल्लीराजहरा और चिखलाकसा में गोधन न्याय योजना में छोटे पशुपालको से कुछ मात्रा में गोबर खरीदी कर रही है एवं बड़े पशुपालको से गोबर खरीदी नही कर रही है यहाँ सिर्फ योजना का खानापूर्ति कर रहे है।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

इस दौरान भाजपा बालोद जिला कोषाध्यक्ष सुदेश सिंह व राजहरा व्यापारी संघ के अध्यक्ष गोविंद वाधवानी, जी भी मौजूद थे। श्री सुदेश सिंह ने कहा कांग्रेस की भूपेश सरकार सिर्फ योजना को बनाना जानती है योजनाओं को कैसे चलाना है यह नहीं जानती। श्री गोविंद वाधवानी ने समस्त पशुपालकों से कहा कि हम इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ हैं और निकम्मी कांग्रेस सरकार को 2023 में उखाड़ फेंकना है । ध्रुवे ने आगे कहा जब से कांग्रेस की सरकार बनी है एक भी योजना का सही तरीके से क्रियान्वयन छत्तीसगढ़ में नहीं हुआ है जिसका सीधा असर छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता के ऊपर पड़ रहा है।इस दौरान बड़ी संख्या में किसान , व पशू पालक मौजूद रहे।