भानुप्रतापपुर के रण में बस्तर के यंग टाइगर की दहाड़

0
72

बस्तर सांसद दीपक बैज का सघन जनसंपर्क

कांकेर। बस्तर संभाग के कांकेर जिले की भानुप्रतापपुर सीट के उपचुनाव में बस्तर के यंग टाइगर सांसद दीपक बैज ने मैदानी मोर्चा सम्हाल लिया है। सड़क से लेकर संसद तक बस्तर और छत्तीसगढ़ के हक की आवाज बुलंद करने वाले दीपक बैज आदिवासी समाज के हित में लगातार सक्रिय हैं और उन्होंने मामूली मात्रात्मक त्रुटि के कारण हक से वंचित आदिवासियों को उनका हक दिलाया है।

आदिवासी कुल दीपक सांसद बैज का आदिवासी समाज में व्यापक प्रभाव तो स्वाभाविक रूप से है ही, वे सभी समाज में पैठ रखते हैं क्योंकि वे सिर्फ विकास की राजनीति करते हैं। जनता के हित की राजनीति करते हैं। छत्तीसगढ़ के हित की राजनीति करते हैं। वे संसद में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नीतियों के प्रवक्ता हैं और उनकी मंशा के अनुरूप छत्तीसगढ़ के हक की बात करते हैं। पूरा बस्तर संभाग उनकी जुझारू और सौम्य राजनीति का कायम है।

आज भानुप्रतापपुर के ग्राम बागडोंगरी में जनता को संबोधित करते हुए सांसद दीपक बैज ने कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती सावित्री मंडावी के पक्ष में माहौल बनाया। उपचुनाव के लिहाज से यह जोन चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम का प्रभार क्षेत्र है। दीपक और बेंजाम की जोड़ी समूचे बस्तर संभाग में लोकप्रियता की मिसाल मानी जाती है। बस्तर सांसद दीपक बैज के साथ इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष शेखर ठाकुर, सांसद प्रतिनिधि प्रवीण राणा, रामब्रिज ठाकुर, सांसद प्रतिनिधि दिनेश ठाकुर, विमल सलाम, भंवर लाल मौर्य, शेख वसीम गोल्डी उपस्थित रहे।