सनातन धर्म व गौ सेवा में सर्वस्व न्यौछावर करने वाले बजरंगियों का उपहास न करें भूपेश बघेल – मोरध्वज साहू

0
186

आज कल छत्तीसगढ़ की राजनीति काफी गरमाई हुई है। विगत दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री का विवादास्पद बयान सामने आया उसमे उन्होंने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बजरंगी गुंडे कह दिया। जिसके विरोध में सभी सनातन हिन्दू धर्म संगठनों द्वारा उनके बयान की निंदा की जा रही है और विरोध प्रदर्शन भी किये जा रहे हैं। आये दिन उनके मंत्रियों व उनके पार्टी नेताओं के भी बयान आते रहते हैं जो चर्चा के विषय बने रहते हैं।

उक्त विषय पर भूपेश बघेल के बयान की निंदा करते हुए सांसद प्रतिनिधि व गौभक्त मोरध्वज साहू ने कहा कि सनातन धर्म प्रेमी व राष्ट्रभक्त बजरंगियों का अपमान केवल एक संगठन का अपमान नही वरन सम्पूर्ण सनातन धर्म का अपमान है। बजरंग दल के साथियों को जो प्रतिदिन गौ माता की रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं उन्हें बजरंगी गुंडे कहना यह उनकी सनातन विरोधी छवि को स्पष्ट करता है। पहले भी कांग्रेसियों के द्वारा धर्म को लेकर टिका टिपण्णी की जाती रही है जिसे न पहले सहा गया था न अब सहा जाएगा।

भूपेश बघेल प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं उन्हें मर्यादित रहना चाहिए वे प्रदेश में बढ़ रहे अपराध व गुंडागर्दी को रोकने पर ध्यान दें। आज प्रदेश में चारों तरफ अव्यवस्था व भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर हैं, सत्ता के नशे में चूर कुछ नेता अपने आप को प्रदेश का मालिक समझ बैठे हैं वे उन सब पर लगाम लगाएं तो ज्यादा ज्यादा अच्छा रहेगा। इससे भी पहले भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के द्वारा हमारे आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी पर भी विवादित टिपण्णी की जाती रही है। आगे मोरध्वज ने कहा कि जिम्मेदारी वाले दायित्व में रहने वाले लोग ही अगर ऐसे बयानबाजी करेंगे तब उन्हें ऐसे दायित्व में रहने का कोई औचित्य नही है, प्रदेश की जनता सब कुछ अपने आंख से देख रही है, अगले वर्ष ऐसे सनातन विरोधियों को सबक सिखाने का कार्य प्रदेश की जनता करेगी।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home