मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जीता जनता का भरोसा : लखेश्वर

0
115
  • सम्मेलन में विधायक लखेश्वर बघेल ने भरा कार्यकर्तार्ओं में जोश

बस्तर जगदलपुर में आयोजित कांग्रेस के कार्यकर्त्ता सम्मेलन में क्षेत्रीय विधायक लखेश्वर बघेल ने कार्यकर्त्ताओं में ऊर्जा और उत्साह का संचार किया। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक कार्यों को अंजाम देकर और जनहितैषी योजनाएं चलाकर प्रदेश की जनता का भरोसा जीत लिया है। इस भरोसे को कायम रखने की जिम्मेदारी हम सबकी है। विधायक एवं बस्तर आदिवासी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने कहा कि हमारी सरकार ने चार वर्ष के कार्यकाल में कई लोकहितकारी कार्य किए हैं। इन कार्यों को जनता के बीच ले जाने की जिम्मेदारी प्रत्येक कार्यकर्ता की है।

चुनाव के पहले बूथ स्तर तक जाकर लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में बताना है। जिन्हें इनका लाभ नहीं मिल पाया है, उन्हें लाभ दिलाना भी हम सबका दायित्व है। सोशल मीडिया और हर प्लेटफार्म के माध्यम से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और हमारी सरकार की योजनाओं का प्रचार करें तथा भाजपा के दुष्प्रचार का मुहतोड़ जवाब दें। यह लड़ाई हम सब मिलकर लड़ेंगे। पहले विधानसभा और फिर लोकसभा के चुनावों में जीत हासिल करना हम सबका बड़ा लक्ष्य है। इस जीत के लिए अंतिम पंक्ति के भी कार्यकर्ता की भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। बघेल ने आगे कहा कि चुनाव के लिए कुछ ही महीने शेष रह गए हैं। इस बार भी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनानी तय है, लेकिन हमें सिर्फ जीतना नहीं है, बल्कि जीत का रिकार्ड भी बनाना है।इसलिए अभी से कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचकर साढ़े 4 साल के विकास कार्यों को गिनाने के साथ ही कांग्रेस और अपने संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति जनता के विश्वास को और भी मजबूत बनाना है।

गिनाई कांग्रेस की उपलब्धियां

पार्टी की उपलब्धि एवं इतिहास के बारे में बताते हुए विधायक लखेश्वर बघेल ने कहा कि लोहंडीगुड़ा में सैकड़ों किसानों की जमीन लौटाई गई है, गोधन न्याय योजना, बेरोजगारी भत्ता, रीपा जैसी लोकहितकारी योजनाओं से लोगों काे लाभ मिल रहा है। कांग्रेस की उपलब्धियां एवं इतिहास काफी गौरवशाली रहे हैं। देश को आजादी दिलाने से लेकर देश को विकास के मार्ग पर अग्रसर करने में कांग्रेस की सबसे बड़ी भूमिका रही है। जो लोग यह कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया, यह सवाल उसी तरह है कि कोई निकम्मा बेटा अपने मां- बाप से पूछता है कि आपने हमारे लिए क्या किया है? बघेल ने कहा कि भाजपा नफरत फैलाती है, राहुल गांधी अंतिम व्यक्ति तक प्यार बांट रहे हैं। इससे घबराकर भाजपा की केंद्र उन्हें निशाना बना रही है। पर राहुल गांधी का मुकाबला वे नहीं कर सकते। कर्नाटक की जीत इस बात को साबित करती है। इसी तरह अब छत्तीसगढ़ में भी दोबारा सरकार बनाएंगे।