नाली निर्माण में अनियमितता को लेकर भाजपा मंडल ने सौपा ज्ञापन

0
212
झूठे वादे की कांग्रेस शासन के विरोध में प्रदेश में आक्रोश का माहौल व्यप्तःनपाध्यक्ष सोरी
केन्द्र योजनाओं को अपना बता कर प्रदेश शासन भ्रष्टाचार में लिप्तःमनीष झा

दल्लीराजहरा 27 जून आदीवासी ब्लाक के लिम्हाटोला से आमाडूल सड़क निर्माण के अंतर्गत ग्राम पंचायत आवारी में सड़क किनारे नाली निर्माण में ठेकेदार व्दारा अनियमितता बरतने व ग्राम पंचायत बेलोदा के आश्रित ग्राम बधियापारा में बोर खराब होने को लेकर लोक स्वस्थ्य यांत्रिक विभाग डौण्डी को जानकारी देने के बाद भी आज तक बोर संधारण नही किया गया है और न नया बोर खनन किया गया है जो संबधित विभाग की उदासीनता को प्रदर्शित करता है,इन समास्याओं को लेकर दोनो ग्राम के निवासियों ने सयुक्त रूप से मंडल अध्यक्ष मनीष झा व नगर पंचायत अध्यक्ष सोमेश सोरी के पास पहुंच कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। मंडल अध्यक्ष झा ने ग्रामिणों को शिकायत को गंभिरता से लेते हुए आवारी व बंधिया पार ग्राम के ग्रामिणों की मांग को संबधित अधिकारियों के समक्ष प्राथमिकता से रखने का आश्वासन दिया।

ग्रामिणों ने मंडल अध्यक्ष झा को यह भी बताया की नाली निर्माण में अनियमितता को लेकर जब हम ग्रामिण संबधित विभाग के कर्मचारी अधिकारियों द्वारा संपर्क करते है तो उनके द्वारा संतुष्टि पूर्वक जबाब नही दिया जाता है। साथ ही यह भी बताया की स्थानीय पत्रकारों के व्दारा भी सड़क निर्माण में अनियमितता को लेकर समय समय पर खबर प्रकाशित करने पर संबधित अधिकारी व्दारा ठेकेदार के उपर कोई कार्यवाही नही की जाती है। इससे साफ प्रतित होता है की विभाग के अधिकारियों को जनहित कार्यों से कोई लेना देना नही है बस उनका उपर का व्यवस्था ठीक से होना चाहिए। इससे साफ प्रतित होता की क्षेत्र में अंधेर नगरी चौपट राज वाला राज चल रहा है। ग्रामिणों की इन मांगों को संज्ञान में लेकर मंडल अध्यक्ष मनीष झा,सोमेश सोरी ने एस डी एम डौण्डी के नाम तहसीलदार को ज्ञपान सौपा व ज्ञापन के माध्यम से एस डी एम से आग्रह करते हुए कहा की एक सप्ताह के भीतर ग्रामिणों की समस्याओं का निराकरण नही किया गया अपुति भाजपा मंडल के सदस्य व प्रतिनिधि दोनो ग्राम के ग्रामिणों को साथ लेकर सड़क में उतर कर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे जिसकी समस्त जवाबदारी प्रशासन की होगी। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष झा ने देशबन्धु से कहा की गांव गांव शहर शहर में जितने भी जनहित के विकास कार्य हो रहे है सब के सब केन्द्र सरकार की योजना के तहत संचालित हो रहे है उल्टे राज्य की कांग्रेस सरकार केन्द्र सरकार की योजनाओं को अपना बता कर जनता को भ्रमित कर भ्रष्टाचार में लिप्त है।

ग्राम पंचायतों के सरपंच जनप्रतिनिधि मुकदर्शन बन कर बैठे हुए है सारे कार्य में कमिशन का खेल चल रहा है। नगर पंचायत सोमेश सोरी ने कहा की प्रदेश की भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा प्रदेश की कांग्रेस शासन शासकीय सेवकों का वित्तीय शोषण कर रही है। हाथ में गांगजल लेकर झूठे वादे करने वाली कांग्रेस सरकार के विरोध में आज प्रदेश में आक्रोश का माहौल व्याप्त है।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home