दीपक बैज की सभाओं में उमड़ा रहा है जनसैलाब

0
37
  • कांग्रेस प्रत्याशी के प्रति ग्रामीणों में जबरदस्त उत्साह
  •  हर आयु वर्ग के लोगों का मिल रहा है भरपूर समर्थन

लोहंडीगुड़ा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और विधानसभा क्षेत्र 87 चित्रकोट के कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज का डोर टू डोर चुनाव प्रचार प्रसार व जनसंपर्क पूरे जोरों से देर रात तक चल रहा है। गांवों में जनसंपर्क के लिए पहुंचने पर दीपक बैज का आत्मीय स्वागत किया जा रहा है। उनकी नुक्कड़ सभाओं में माता बहनों, बुजुर्गों और युवाओं की भारी भीड़ उमड़ रही है। लोग उन्हें खुलकर समर्थन दे रहे हैं।
नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे दीपक बैज को सुनने जनसैलाब उमड़ पड़ रहा है। दीपक बैज के प्रति ग्रामीणजनों में काफी उत्साह दिख रहा है। इस दौरान दीपक बैज ने मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष मतदान हेतु समर्थन मांग रहे हैं और लोग तालियां बजाकर तथा भूपेश बघेल एवं दीपक बैज जिंदाबाद के नारे लगाकर कांग्रेस पर भरोसा जता रहे हैं। लोहंडीगुड़ा, तोकापाल, दरभा विकासखंडों के गांवों में दीपक बैज उमड़ने वाली भीड़ ने विपक्षी खेमे में कोहराम मचा दिया है। ज्यादातर गांवों में रह रहे दूसरे दलों के कार्यकर्त्ताओं और समर्थकों में दीपक बैज के समक्ष कांग्रेस प्रवेश करने के लिए होड़ सी मच रही है।

बैज के साथ सेल्फी लेने की होड़
जनसंपर्क के दौरान दीपक बैज की लोकप्रियता का अदभूत नजारा भी देखने को मिल रहा है। सभाओं में ग्रामीण अपने परिवार के नन्हे बच्चों को लेकर पहुंच रहे हैं। दीपक बैज उन बच्चों को अपनी गोद में लेकर दुलारने लग जाते हैं, तो किसी बच्चे के गाल की हल्की चिकोटी काटते व पीठ पर थपकियां देने लग जाते हैं। कई बार बैज बच्चों से चुहलबाजी भी करने लग जाते हैं। दीपक बैज के इस रूप को देख ग्रामीण पं. जवाहर लाल नेहरू को बरबस याद करने लगते हैं। पं. नेहरू को भी बच्चों से बेहद लगाव था। बच्चों को दीपक बैज की गोद में देख ग्रामीण एक सुर में कह उठते हैं।मजबूत हाथों में सुरक्षित है हमारे बच्चों और बस्तर का भविष्य। इस दौरान अपने लोकप्रिय नेता के कायल युवाओं और बच्चों में दीपक बैज के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मचती रहती है। युवतियां भी दीपक बैज के साथ सेल्फी लेने के लिए लालायित रहती हैं।