पीसीसी चीफ दीपक बैज ने माना मतदाताओं का आभार

0
84
  • पुलिस और प्रशासन को भी दीपक बैज ने दिया साधुवाद

जगदलपुर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं बस्तर लोकसभा क्षेत्र के सांसद दीपक बैज ने बस्तर संभाग की बारह और छत्तीसगढ़ की अन्य आठ सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर खुशी जताई है। उन्होंने लोकतंत्र के महायज्ञ में मत और सेवा की आहुति देने वाले मतदाताओं तथा निर्वाचन कर्मियों, प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है और उन्हें साधुवाद दिया है।

दीपक बैज ने कहा है कि छत्तीसगढ़ अमन की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसकी एक अच्छी झलक मंगलवार को पहले चरण के मतदान में देखने को मिली। बस्तर संभाग की सभी बारह सीटों तथा दुर्ग संभाग की आठ सीटों पर मतदान शांतिपूर्ण ढंग से निपटना सुखद अहसास कराता है। उन्होंने कहा कि बस्तर संभाग एवं राजनांदगांव, खैरागढ़, मोहला मानपुर, कवर्धा आदि जिलों के संवेदनशील विधानसभा क्षेत्रों में भी किसी तरह की अप्रिय घटना मतदान के दौरान नहीं हुई। श्री बैज ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में बस्तर के दूर दराज स्थित अति संवेदनशील पोलिंग बूथों के भी मतदाताओं ने निर्भय होकर एवं बढ़ चढ़कर भागीदारी दी। श्री बैज ने कहा कि मतदान में भाग लेने वाले मतदाता, निर्वाचन कार्य में लगे कर्मी और पुख्ता सुरक्षा देने वाले जवान, जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारी साधुवाद के पात्र हैं।

मतदाताओं ने कांग्रेस पर जताया भरोसा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा है कि बंपर वोटिंग ने साबित कर दिया है कि जनता जनार्दन का भरोसा कांग्रेस पर कायम है। उन्होंने कहा कि लोगों ने छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोटों के जरिए सहमति दे दी है। उन्होंने चित्रकोट, जगदलपुर, बस्तर, कोंटा, बीजापुर, दंतेवाड़ा, कांकेर, नारायणपुर, अंतागढ़, केशकाल, भानुप्रतापपुर और कोंडागांव विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं का उत्साह बता रहा है कि प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सत्ता आएगी। उन्होंने कहा कि पहले चरण की बीस में से सत्रह सीटें कांग्रेस जीत रही है। दूसरे चरण में कांग्रेस 62 सीटें जीतेगी।