हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग की टीम ने मैसूर में 37 वां जोनल स्तरीय युवा उत्सव में बिखेरी छत्तीसगढ़ संस्कृति की छटा

0
131
  • युवा उत्सव मैसूर कर्नाटक में बालोद जिले सहित अर्जुन्दा महाविद्यालय का पायल निषाद ने किया प्रतिनिधित्व

अर्जुन्दा:- शहीद दुर्वासा निषाद शासकीय महाविद्यालय अर्जुन्दा की छात्रा कु. पायल निषाद पिता श्री उभयलाल कक्षा बीएससी द्वितीय वर्ष ने हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग की 44 सदस्यीय टीम के साथ मैसूर कर्नाटक में आयोजित 37 वां जोनल स्तरीय युवा उत्सव प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए छत्तीसगढ़ संस्कृति पर आधारित रंगोली बनाकर बेहतर और मनमोहक रंगोली बनाई। साथ ही रैली में छत्तीसगढ़ संस्कृति और सभ्यता परम्परा छत्तीसगढ़ी वेशभूषा में छत्तीसगढ़ की संस्कृति और धरोहर की छटा बिखेरी जिनका लोगों ने खूब लुप्त उठाया।
इस शिविर का आयोजन दिनांक 21 फरवरी से 26 फरवरी तक जेएसएस साइंस एण्ड टेक्नोलॉजी, मैसूर कर्नाटक में आयोजित हुआ। जिसमें हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग के लगभग 44 से अधिक विभिन्न अलग-अलग प्रतिभागियों की टीम हिस्सा ने हिस्सा लिया। वहीं 60 से अधिक विश्वविद्यालयों के लगभग ढाई हजार से अधिक नियमित विद्यार्थी विभिन्न विधाओं में अपनी-अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
इस उपलब्धि पर महाविद्यालय के प्र.प्राचार्य श्रीमती डाॅ रश्मि सिंह ने एवं महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापकगण, राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के राज्य स्तरीय पुरस्कृत श्रेष्ठ स्वयंसेवक यशवंत कुमार टंडन ने उन्हें इस शिविर में और प्रतिनिधित्व करने के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित किया है।