बिग ब्रेकिंग – महामाया मार्ग में प्रसिद्ध किल्लेवाली माता मंदिर के पास युवक जला हुआ मिला, मौके पर पुलिस पहुंची,युवक ने आशा टॉकीज कहकर दम तोड़ा पुलिस जाचं में जुटी

0
3481

दल्लीराजहरा डौंडी थाना अंतर्गत महामाया जाने वाले मार्ग पर स्थित, प्रसिद्ध पहाड़ पर किल्लेवाली माता का मंदिर स्थित है। जो कि अपनी सुंदरता एवं पहाड़ों के ऊपर से बोइडीडैम के सुन्दर नजारे के लिए आसपास के क्षेत्र में प्रसिद्ध है कल मंदिर के पीछे एक युवक अधजले अवस्था में मिला। जिसके बाद किल्लेवाली माता मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की नजर उस पर पड़ी, तत्काल महामाया पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद महामाया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस युवक की पहचान करने की कोशिश में लगी है। किल्लेवाली माता मंदिर में युवक की जली हुई अवस्था में लाश मिलने से, आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

 

बताया गया कि लाश के पास ही एक बोतल भी मिला है जिसमें पेट्रोल की गंध आ रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। महामाया थाना प्रभारी ने बताया कि किल्लेवाली माता मंदिर घूमने आए एक युवक और युवती को पहाड़ के ऊपर किल्लेवाली माता मंदिर के पीछे एक व्यक्ति अधजली अवस्था में पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद 108 नंबर पर तत्काल फोन कर सूचित किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अधजले व्यक्ति को नीचे लाने तक उसकी सांसे चल रही थी जिसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस के मौके पर पहुंचने तक युवक जीवित था जली अवस्था में युवक से उसका नाम पता पूछने पर उसने सिर्फ आशा टाकीज राजहरा ही बता पाया। घटना स्थल पर पानी की बोतल से ज्वलनशील पदार्थ, माचिस की डिब्बी तथा एक साइकिल भी मिली है।जांच के बाद ही हो पाएगा कि किल्लेवाली माता मंदिर के पास व्यक्ति खुद से जाकर खुदकुशी की है अथवा किसी ने जान मारने की कोशिश की है। घटना के बाद महामाया पुलिस युवक की पहचान करने जांच में जुट गई है।