अलग-अलग मामले में बोधघाट पुलिस ने किया तीन को गिरफ्तार

0
162

जगदलपर । बोधघाट थाना क्षेत्रो में पेट्रोलिंग के दौरान असामाजिक तत्व शराबियो / नशेडियो व जुवाड़ियों के विरूद्ध धर पकड अभियान के तहत पुलिस ने बुधवार को अलग अलग क्षेत्र से आरोपियों को पकड़ कर पुलिस ने प्रतिबंधात्मक करवाई की।

बोधघाट थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने बताया कि थाना क्षेत्रो में पेट्रोलिंग के दौरान सूचना मिली की एक व्यक्ति सट्टा पट्टीं पर रूपये पैसा का दांव लगाकर हारजीत का जुआ खिला रहा है कि सूचना पर मेटगुड़ा,जगदलपुर से आरोपी प्रेम सिंह परिहार उम्र 56 वर्ष को पकड़ा गया, जिसके पास से सट्टा पट्टी पर्ची , नगद रकम 3600 / -रूपये व एक पेन जप्त कर आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 4 ( क ) जुआ एक्ट एवं धारा 151,107,116 जा.फौ. तहत प्रतिबंधात्क कार्यवाही की गई है ।

पेट्रोलिंग के दौरान सूचना मिली की एक व्यक्ति न्यू बस स्टैण्ड जगदलपुर में लोहे का बंण्डा रखा हुआ है व आने जाने वाले लोगो को डरा धमका रहा की सूचना पर मौके पर पहूँचकर आरोपी सूरज मंण्डावी उर्फ गडरा 21 वर्ष जगदलपुर को एक लोहे के बंण्डा के साथ पकड़ा जिसके विरूद्ध धारा 25,25 आर्स एक्ट की कार्यवाही करते हुए न्यायिक रिमांण्ड पर पेश किया गया ।

पेट्रोलिंग के दौरान असामाजिक शराबियो / नशेडियो के विरूद्ध धर पकड़ अभियान के तहत बबलू कश्यप उम्र 27 वर्ष निवासी कुम्हारपारा, जगदलपुर के विरूद्ध धारा 151,107,116 जा.फौ. तहत प्रतिबंधात्क कार्यवाही की गई है । साथ ही उन्होंने बताया कि इस प्रकार की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।