छत्तीसगढ सरकार को आरक्षण खत्म कर. युवाओ को वैक्सीन लगाने के लिए जागरुकता कार्यक्रम चलानी चाहिए..सोनू सोनवानी

0
230

बालोद गुरूर… गुरुर के व्यापारी एवं समाज सेवी सोनु सोनवानी जी का कहना है. छत्तीसगढ़ सरकार का कोरोना टिकाकरण में आरक्षण बिल्कुल भी सही नही है. सरकार को ये बाध्यता खत्म करके युवा वर्ग को टिकाकरण के लिए जागरूक करना चाहिए, जानकारी के आभाव में और जागरूकता की कमी की वजह से 18 साल के युवा लोग टीकाकरण के लिए आगे नही आ रहे है. और जो जागरूक है वो युवा बाध्यता की वजह से टीकाकारण नही करवा पा रहे है। ऐसे में ना वैक्सिन जरूरतमंद लोगों को लग पा रही है और ना ही 18 साल से ऊपर के इछुक युवाओं को वैक्सिन लग पा रही है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

गुरूर नगर के सोनु सोनवानी जी ने सरकार से अपील की है कि आरक्षण खत्म किया जाये और हर 18 साल से ऊपर के व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन लगाई जाए । ताकि जो लोग वैक्सिन के लिये रजिस्ट्रेशन करवा चुके है उनको कम से कम मायूस होकर वापस लौटना ना पडे जागरूक युवाओं को जब वैक्सिन लग जाएगी, तो कमसे कम वो औरों को वैक्सीन लगवाने के लिये जागरूक कर सकेंगे मैं नगर के क्षेत्रों एवं ग्रामीणों क्षेत्रों से अपील करता हु की वैश्विक कोरोना वायरस जैसे महामारी अभी कम नही हुआ है कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है |

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

ऐसे में बिना मास्क पहने घर से बाहर ना निकले ,बेवजह घर से बाहर ना निकले आवश्यक कार्य हो तभी घर से बाहर निकले एवं लॉकडाउन का पालन करें, व सोशल डिस्टेंस का पालन करे ,समय समय पर हाथ बार बार धोते रहे सेनिटाइजर का उपयोग करें।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png