विधायक जैन के नाम से सचिवों से राशि उगाही के लिए दवाब ! भाजपाईयों ने लगाये आरोप , सचिवों ने प्रतिक्रिया देने से किया इंकार

0
251

जगदलपुर। बस्तर जिले में सभी विधायक अपने-अपने सामर्थ्य अनुसार जरुरतमंदों को खाद्यान्न सामग्री वितरित कर रहें हैं और उससे बढ़कर एकलौते विधायक रेखचंद जैन जनता के बीच पहुंच रहें हैं किंतु भाजपाईयों द्वारा इसमें भी मीन-मेख निकाल रहें तथा भाजपा समर्थित सरपंच भी तरह-तरह की बातें कर रहें हैं और सचिवों से उगाही करने के आरोप लगा रहे हैं जबकि इस मामले में सचिव किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से स्वयं बच रहें हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण ग्रामीण अंचलों में विधायकगणों द्वारा अंत्योदय परिवारजनों को खाद्यान्न सामग्री वितरित कर राहत सामग्री दिया जा रहा है तथा जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन सुबह से शाम तक ग्रामीण अंचलों में राशन सामग्री वितरित कर रहें हैं तथा स्वयं वाहनों में सामग्री लेकर उस क्षेत्र में पहुंच रहें हैं, यह बात जनपद पंचायत स्तर के भाजपाई नेताओं को हजम नहीं हो रही है और सोशल मीडिया में तरह-तरह की बातें लिख कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपाईयों का कहना है कि विधायक के इशारे पर कुछ लोगों द्वारा सचिवों से उगाही करने फोन लगाये जा रहें हैं जिसमें उनसे भोजन सामग्री खरीदकर पैकेट बनाने को कहा जा रहा है और विधायक द्वारा बांटा जा रहा है। भाजपाई सरपंचों का आरोप है कि विधायक पंचायतों से उपलब्ध कराई गई सामग्री वितरित कर रहें हैं किंतु पंचायत समिति का नाम तक उल्लेख नहीं कर रहे हैं जिससे हमे ग्लानि हो रही है। विगत दिनों जनपद पंचायत उपाध्यक्ष सुब्रतो विश्वास जोकि नानगुर मंडल अध्यक्ष है जिन्होंने सचिवों का हवाला देकर कहा था कि उनसे उगाही किया गया है। इस पर जनपद पंचायत सदस्य जीशान कुरैशी जोकि जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष है उन्होंने इस मामले पर उपाध्यक्ष विश्वास पर आपदा के दौरान राजनीतिक अवसर तलाशने का आरोप लगाया था। कुल मिलाकर कोरोना काल में कांग्रेस-भाजपा एक-दूसरे पर राजनीतिक आरोप लगा रहे हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg