कोरोना को परास्त करने के लिये टीकाकरण एक महत्वपूर्ण अस्त्र है–केदार कश्यप

0
121

सैय्यद वली आज़ाद – नारायणपुर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व शिक्षा मंत्री केदार कश्यप व जिला भाजपा संगठन प्रभारी भरत मटियारा ने नारायणपुर भाजपा के पदाधिकारी व प्रमुख कार्यकर्त्ताओ की वर्चुअल माध्यम से बैठक लेकर सेवा ही संगठन अभियान की समीक्षा की। इस दौरान केदार कश्यप ने कहा कि कोरोना को परास्त करने के लिये टीकाकरण एक महात्वपूर्ण अस्त्र है। इसलिए आप सभी लोग अनिवार्य रुप से टीका लगवाये व और लोगो को भी प्रेरित करे ,उन्होने आगे कहा की केन्द्र की हमारी सरकार प्रदेश सरकार को हर संभव मदद दे रही है।
लेकिन प्रदेश सरकार पहले दिन से टीकाकरण अभियान पर सवाल उठाने में लगी थी यही कारण है कि प्रदेश में लगातार भ्रम की स्थिति बनी हुई है। जिसे हम सबको दूर करने की जरूरत है। हमे इस समय मे जनता के बीच कोरोना गाईडलाईन का पालन करते हुये सेवा ही संगठन अभियान के माध्यम से अधिक से अधिक जनता से जुड़कर हर संभव मदद के लिये तत्पर रहना होगा।

वही बैठक को भाजपा जिला संगठन प्रभारी भरत मटियारा व भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन ने भी संबोधित करते हुये कहा की जिले के प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी सहभागिता से सेवा ही संगठन अभियान को सफल बनाने में जुटे है। इस अभियान का हमें अच्छा प्रतिशाद मिल रहा है। हम समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने में सफल हो रहे है केन्द्र सरकार प्रदेश सरकार को हर संभव मदद कर रही है। लेकिन प्रदेश की सरकार कोरोना से लड़ने के बजाय अपने आपसी लड़ाई में व्यस्त है ।जिसका नुकसान प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

बैठक में भाजपा नेता प्रभूनाथ देवांगन ,संदीप झा,प्रताप मंडावी,मरण शील,प्रवीण सांखला,संतनाथ उसेंडी,जैकी कश्यप,अभिषेक बेनर्जी,प्रशांत सिंह,रतन सलाम,अभिषेक झा,पंकज जैन,प्रेमनाथ उसेंडी,अविनाश देवांगन,पंकज आचार्य,सचिन जैन,रीता मंडल,रमशीला नाग सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्त्ताओ ने हिस्सा लिया।