बारिश में भी बेजुबान जानवरो के मसीहा बने रमन और उनकी टीम…

0
161

पशुओ की सेवा कर रहे रमन चौहान अपने साथियों संग..

बारिश को भी पशुओ की सेवा कर रही है रमन की टीम..

जगदलपुर-कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रोकथाम हेतु जिला प्रशासन ने बस्तर जिले में लॉक डाउन बढ़ाया है। लॉक डाउन की समय सीमा बढ़ने के कारण कई संस्था , समाजसेवी के द्वारा गरीब असहाय लोगो को भोजन राशन सामग्री का वितरण किया जा रहा है।

ऐसे दौर में भाजपा के सदस्य एवं पशु सेवा रमन चौहान एवं उनकी टीम बेजुबान पशुओ बारिश में भी मसीहा बनकर आगे आये है।
आपको बता दे कि बस्तर जिले में जब से लॉकडाउन लगा है तब से पशु सेवा के सदस्य पशुओ को चारा और रोटी खिला रहे है। रोजाना पशुओ के भोजन हेतु सामग्री ले कर रमन एवम उनके साथी शहर के हर चौक- चौराहे , गलियों की ओर रवाना हो जाते है, जहाँ भी उन्हें पशु नजर आते है उन्हें चारा आदि खिलाकर इस दौर में मानवता का दायित्व निभाते है।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

जानकारी देते हुए रमन चौहान ने बताया कि हमारे जगदलपुर में लॉक डाउन के कारण काफी पशु भूखे है इसलिए भारतीय जनता पार्टी एवं पशु सेवा जब से लॉकडाउन लगा है तब से भूखे पशुओ को चारा और रोटी बिस्किट खिला रहे है। क्योंकि बेजुबान जानवर अपने भूखे का बयान किसी से कर नही सकते है ,इसलिए ऐसे जानवरो के लिए एक छोटी सा प्रयास हमारी टीम द्वारा किया जा रहा है , ताकि कोई भी पशू भूखा न रह पाये, साथ ही सभी शहरवासियों से आग्रह भी करते है कि आप अपने घर के सामने पशुओ के लिए पीने के लिए पानी जरूर रखे। इस नेक कार्य मे हमारे सहयोगी राकेश तिवारी ,विनीत शुक्ला,आंनद झा ,गगन दीप यादव ,सुनील जैन ,आशीष कोटक आशु आचार्य, चुम्मन पांडे,बंटू पांडेय भी सहयोग कर रहे है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

इस टीम के सदस्य भारतीय जनता युवा मौर्चा एवं पशु सेवा के सदस्य भी है, जो संकटकाल में गरीबो की किसी ना किसी प्रकार से सेवा कर मानवता की मिसाल पेश करते है। पिछले लॉक डाउन में भी इन सदस्यो द्वारा किसी ना किसी प्रकार से गरीबो की सहायता कर मानवता का परिचय दिया था।