एक महीने नरकीय जीवन बीतने के बाद पाइप लाइन बिछना हुआ प्रारंभ – संजय पाण्डेय नेता प्रतिपक्ष नगर निगम जगदलपुर

0
197

सत्तापक्ष के किसी भी जनप्रतिनिधि ने नही लिया संज्ञान

यह दुर्भाग्यजनक मूलभूत समस्या पानी एवं लोगो का घर से निकलना हो गया था दूभर

पांच दिनों में पूर्ण नही हुआ काम तो फिर होगा आंदोलन

जगदलपुर –प्रवीणचंद भंजदेव वार्ड में विकास के नाम पर विगत एक महीने से वार्डवासी जो नारकीय जीवन भुगत रहे है ,उसके समाधान के लिए नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे एवम नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा पार्षददल, कार्यकर्ता गुरुवार को प्रवीण वार्ड पहुचे।वहां आज से चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया।

नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा है कि बिना किसी प्लानिग के ,जबकि निगम के पास पाइप भी नही था,आनन फानन भरी बरसात में रोड को खोद दिया गया ! जिससे वहां के निवासियों के लिए रोड में चलनाऔर घर से निकलना भी दुर्भर हो गया! पाइप लाइन को नुकसान होने के कारण वार्डवासी बून्द बून्द पानी के लिए तरस गए। यह बहुत दुर्भाग्यजनक है कि सत्तापक्ष का जिम्मेदार एक भी जनप्रतिनिधि वार्ड का सुध लेने नही पहुँचा।यहाँ भी विकास के कार्य मे ठेकेदार और निगम के ज़िम्मेदारों का स्व हित प्रमुख था !

अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा प्रवीर वार्ड को जिस तरह से निगम ने नरक बना कर छोड़ा, यहां के रहवासी ने सड़क में रोपा लगाकर भाजपा नेताओं के साथ विरोध स्वरूप कीचड़ भरे रोड में बैठकर निगम के खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया।इनकी तकलीफो को भाजपा परिवार ने इसे आंदोलन के रूप में लेते हुए चक्काजाम कर लगातार कांग्रेस के नेताओ के ऊपर दबाव बनाया ! जिसके तहत आज वार्ड में पाइप लाइन का विस्तार हो रहा है और कीचड़ को उठाकर गिट्टी डाली जा रही है। उन्होंने कहा कि अधिकारी ने पेयजल व्यवस्था दूरस्थ करने के लिए पांच दिवस का समय मांगा है,भाजपा पांच दिवस के इंतजार के बाद वार्ड वासियों को राहत नही पहुचाई तो पुनः आंदोलन किया जाएगा।

पार्षद महेंद्र पटेल ने कहा यह मुक्तिधाम जाने का रास्ता है लोग इतने परेशान है कि शव ले जाने में दिक्कत हो रही है ! लोग पानी के लिए परेशान है,टैंकरों से पानी भरने से लोग काम में नहीं जा पा रहे हैं ! पांच दिन तक यदि वादा अनुसार लोगो का पानी बहाल नही हुआ, रोड ठीक नही किया गया तो नगर निगम का घेराव किया जाएगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

नगर निगम के कार्यपालन अभियंता शशि भूषण शर्मा व इंजीनियर संजू कर्ण ने कहा पाइप लाइन विस्तार के साथ ही तत्काल पेयजल का कनेक्सन किया जाएगा।

इस अवसर पर निर्मल पाणिग्रही,दिगम्बर राव,त्रिवेणी रंधारी,राजपाल कसेर,संभु नाग,राणा घोष,योगेश ठाकुर,राकेश तिवारी,संग्राम सिंह राणा,आशुतोष पॉल,अभय दीक्षित,शशि नाथ पाठक,लक्षमण झा,तेजपाल शर्मा,आशु आचार्य,अभिषेक तिवारी,भुवनेश्वर ध्रुव, सुरेश कश्यप,अजय सरस्वती,राजा यादव,श्रीश मिश्रा,चुम्मन पांडेय,प्रदीप पाढ़ी,सूरज मिश्रा,सूर्यभूसंन सिंह,संतीश,सूरज,अतुल कौशल,प्रेम सेठिया,मनोज झा,हनी दुल्हानी,बदरू नाग,गंगोत्री चंद्रवंसी,प्रवीण भतरा,भूपेंद्र नाथ,मनोहर कश्यप,विजय वैष्णव सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवम वार्डवासी उपस्थित थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg