विश्वप्रसिद्ध बस्तर दशहरा आयोजन के लिए क्रय समितियों की हुई बैठक..

0
241

बस्तर दशहरा के आयोजन के लिए दशहरा समिति के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज की अध्यक्षता में क्रय समितियों की बैठक आयोजित की गई।

स्थानीय विश्राम भवन में आयोजित बैठक में चावल, समिति, किराना सामग्री, वस्त्र आदि सामग्री के क्रय के लिए गठित समितियों के सदस्यों से चर्चा करते हुए सांसद बैज ने कहा कि बस्तर दशहरा के आयोजन के माध्यम से माईं दंतेश्वरी की सेवा का अवसर मिलता है।

समितियों के सदस्यों से चर्चा करते हुए सांसद बैज ने कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी आप लोगों के सहयोग की अपेक्षा करते है साथ ही यह भी कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए प्रशासन द्वारा निर्देशित कोरोना की गाइडलाइन का पालन करें एवं ज्यादा भीडभाड न होने दे साथ ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने लोगों को जागरूक करें |

बस्तर दशहरा के आयोजन को और अधिक भव्य बनाने के साथ ही इसके आयोजन की लागत को कम करने के लिए विभिन्न क्रय समितियों का गठन करते हुए सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि पिछले साल प्रारंभ हुई इस व्यवस्था से बस्तर दशहरा के आयोजन में लगने वाली लागत में कमी आई है तथा आशा है कि इस वर्ष भी खर्च में कटौती करते हुए भी इसके आयोजन को और अधिक भव्य बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बस्तर दशहरा के लिए उपलब्ध संसाधनों का अधिक से अधिक सदुपयोग करते हुए आयोजन को और अधिक भव्य बनाना है तथा इसके लिए पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य करना है।