प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर दीपक बैज ने पूरा किया एक साल

0
44
  • जगदलपुर और रायपुर में जमकर मनाया गया जश्न
  • पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दी शुभकामनाएं

जगदलपुर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में दीपक बैज एक वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण कर लिया है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में जश्न मनाया गया। केक काटा गया और लड्डू बांटे गए।

बस्तर के सांसद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में दीपक बैज दोहरी जिम्मेदारी निभाते हुए कांग्रेस को एकजुट रखा और सभी बड़े छोटे नेताओं को साथ लेकर

चलते रहे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में दीपक बैज के एक वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय और श्री बैज के गृह जिला बस्तर में जश्न मनाया गया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में केक काटा गया और उपस्थित लोगों को लड्डू वितरित किए गए। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी संगठन महामंत्री मलकीत सिंह गैदू, प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला, भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और अन्य नेताओं ने दीपक बैज को गुलदस्ता भेंटकर उनका अभिनंदन किया और केक भी खिलाया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता और पीसीसी दफ्तर के स्टॉफ सदस्य मौजूद थे। दीपक बैज ने सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दीपक बैज को एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने पर बधाई देते हुए लिखा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ऊर्जावान अध्यक्ष एवं बस्तर के पूर्व सांसद दीपक बैज को एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने पर ढेरों बधाई एवं शुभकामनाएं। हम सब कांग्रेस कार्यकर्ता आपके सफल कार्यकाल की कामना करते हैं।

बैज ने माना आभार

इस बीच दीपक बैज ने प्रदेश के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के नाम जारी संदेश में लिखा है – यह मेरे लिए सौभाग्य का क्षण है कि देश की सबसे बड़े लोकतांत्रिक राजनीतिक संगठन के माध्यम से जनता की सेवा का अवसर मुझे मिला है। प्रदेश के हर वर्ग, हर समुदाय, किसान, महिला, आदिवासी, युवाओ के हितों और अधिकारों के लिए सदैव तत्परता से लड़ता रहूंगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व और आप सभी का आभार। इधर जगदलपुर में भी जश्न मनाया गया। पूर्व संसदीय सचिव एवं विधायक रेखचंद जैन, शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जावेद खान आदि ने दीपक बैज को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।