महंगाई के मुद्दे पर केंद्र के खिलाफ जयपुर में गूंजेगी बस्तर की आवाज, महारैली में शामिल होंगे दीपक बैज, फूलोदेवी और शेरावत

0
172

रायपुर। जयपुर में आयोजित कांग्रेस की महारैली में बस्तर सांसद दीपक बैज, राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम व राष्ट्रीय सचिव एवं छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस प्रभारी सुनीता शेरावत शामिल होंगे। महंगाई हटाओ महारैली में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के नेता शामिल होंगे।बढ़ती महंगाई के खिलाफ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम व बस्तर लोकसभा सांसद दीपक बैज भी प्रदर्शन करेंगे।

महारैली को संबोधित करने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी जयपुर पहुंचेंगे। देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ 12 दिसंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी जयपुर में महारैली करने जा रही है, जिसमें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम व बस्तर लोकसभा सांसद दीपक बैज भी शामिल होंगे। इसके साथ ही कांग्रेस के कई नेता इस महारैली में हिस्सा लेंगे। विदित है कि बस्तर सांसद दीपक बैज संसद और संसद के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ अपने आक्रामक तेवर के लिए विशिष्ट पहचान रखते हैं। कांग्रेस के हर प्रदर्शन में उनका जोश आकर्षण का केंद्र बनता है। अब देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की महारैली में बस्तर की दहाड़ जयपुर में गूंजेगी।

This image has an empty alt attribute; its file name is movies.jpg