सोशल मीडिया हर किसी के लिए अब सशक्त माध्यम : हरीश लखमा, संगठन व सरकार की गतिविधियों को जन-जन तक पहुंचाना सभी का दायित्व: योगेश पानीग्राही

0
119

भाजपा व विरोधियों के झूठ का जवाब देगी यह टीम: आशिष मिश्रा
सुकमा जिले में ज़िला व विधानसभा अध्यक्ष आईटी सेल पदाधिकारियों का पदभार ग्रहण

सुकमा। जिला पंचायत अध्यक्ष कवासी हरीश ने कहा कि राजनीति हो या कोई अन्य क्षेत्र या माध्यम सोशल मीडिया की भूमिका को कोई आज नहीं नकार सकता। कांग्रेस आईटी सेल भी अब अपनी जवाबदारी बखुबी से निभा रही हैं। संगठन विस्तार इसकी शुरुआत है। कवासी हरीश ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में झूठी बातों को सोशल मीडिया में प्रचार कर ही नरेंद्र मोदी की सरकार बनाई। लखमा सुकमा जिले में राजीव भवन में आईटी सेल के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में आगे कहा कि हम सभी मेहनत तो करतें हैं किंतु उसे सही ढंग से प्रचार नहीं करते हैं जबकि आज के समय में सभी के पास एंड्रॉयड व स्मार्टफोन है जिसके माध्यम से कांग्रेस पार्टी व भूपेश बघेल सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है और भाजपा के जुमलों को बेनकाब करना है। प्रदेश महासचिव व बस्तर प्रभारी आईटी सेल व सोशल मीडिया योगेश पानीग्राही ने कहा कि नई नियुक्तियों का मकसद सत्ता व संगठन के कार्यो को जन-जन तक पहुंचाना है जिसमें कांग्रेस पार्टी के सभी अनुषांगिक संगठनों के साथ मिलकर यह कार्य करना है। आईटीसेल बस्तर लोकसभा अध्यक्ष आशिष मिश्रा ने आशा व्यक्त किया कि नवनियुक्त पदाधिकारी भाजपा व विरोधियों के झूठ को बेनकाब करेगी, लोकसभा अध्यक्ष मिश्रा ने कई बातों को तथ्य के साथ रखा।

रविवार को गरिममयी कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष कवासी हरीश के हाथों से नवनियुक्त पदाधिकारी नितेश दास को जिलाध्यक्ष व आशिष पोटला को नियुक्ति पत्र दिया गया तथा कांग्रेस पार्टी की रीति नीति का शपथग्रहण भी कराया गया। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष व लोकसभा महासचिव आईटी सेल जगन्नाथ साहू(राजू साहू) ने कार्यक्रम का संचालन किया। अतिथियों का कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया।

इस दौरान योग आयोग के सदस्य राजेश नारा, सुरेश सिंह चौहान, दोरनापाल नगरपंचायत अध्यक्ष बबीता मंडावी,युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष माड़वी लक्ष्मन, नगरपालिका उपाध्यक्ष आयशा हुसैन, पार्षद पदमा जायसवाल, पार्षद शेख गुलाम, जनपद सदस्य गीता कवासी, एल्डरमैन मो. हुसैन, गादीरास के उपसरपंच धर्मेंद्र सिंह चौहान, खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रोहित पांडे, शेख सादिक़, कमलेश पटेल, नीतेश साहू, बिल्लू सागर, अनीश सुना, तरुण बारठ, रवी सामुएल, राजा चौधरी, दिलीप गुप्ता एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।