जमीन विवाद सुलझाने गए जनपद सदस्य और गांव के ही एक अन्य पक्ष के बीच मारपीट हो गई

0
93

ग्राम गाड़ाडीह में जमीन विवाद सुलझाने गए जनपद सदस्य और गांव के ही एक अन्य पक्ष के बीच मारपीट हो गई। जनपद सदस्य की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया |

उतई थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम गाड़ाडीह के नोहर सिंह और पंजाब राव के बीच रास्ते को लेकर जमीन विवाद है। यह विवाद काफी बढ़ गया था। इसलिए नोहर सिंह के निवेदन पर जनपद सदस्य खिलेश यादव गुरुवार 13 जनवरी की दोपहर गाड़ाडीह गांव पहुंचे थे। वहीं दूसरे पक्ष से पंजाब राव ने पंच के तौर पर उसी गांव के त्रिलोचन पांडेय को बुलाया था। दोनों पक्षों में इस मामले को सुलझाने बैठक की गई। जमीन को लेकर बात चल ही रही थी कि खिलेश यादव और त्रिलोचन पांडेय के बीच विवाद शुरू हो गया।

त्रिलोचन पांडेय का आरोप है कि पंजाब राव ने उसे बुलाया था। घटना की जानकारी होने पर उसके लड़के बीच बचाव करने गए थे, लेकिन खिलेश ने उनसे भी विवाद कर लिया। खिलेश ने खुद के द्वारा मारपीट का वीडियो छिपाते हुए दूसरे पक्ष का वीडियो दिखाया है। पुलिस ने भी एकतरफा कार्रवाई किया है। त्रिलोचन का कहना है कि उसके पास भी वीडियो हैं। वह साक्ष्य के साथ पुलिस से खिलेश यादव व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

जनपद सदस्य खिलेश यादव का कहना है कि त्रिलोचन की गांव में कोई अहमियत नहीं है। किसी भी काम में वह टांग अड़ाता है। खुद ही सरपंच की तरह अपने को प्रोजेक्ट करने लगता है। इस मामले में उसे किसी ने नहीं बुलाया था।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg