संवैधानिक व्यवस्थाओं पर भाजपा को नहीं है भरोसा, गरीबों की आड़ में कर रहे थे ब्लैकमेलिंग और गुंडागर्दी की राजनीति

0
107

महिनों से अपराध में शामिल छुट्टा घूम रहे कई पदाधिकारी

जगदलपुर। नगर में घटित घटनाओं पर भाजपा द्वारा मचाये जा रहे हाय तौबा पर कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा है कि संवैधानिक व्यवस्थाओं को जिस प्रकार धत्ता बताते हुए यह लोग प्रलाप कर रहे थे जिससे ऐसा प्रतित होता है कि उन्हें कानून पर विश्वास नहीं है। शर्मा ने कहा कि भाजपाई गरीबों की आड़ में ब्लैकमेलिंग और गुंडागर्दी कर रहे थे जिसे मीडिया साथियों ने प्रत्यक्ष रूप से सामने देखा है। अनुसुचि क्षेत्र में अनुसुचित जाति वर्ग के अधिकारी कौशल के साथ गाली गलौज करने वाले भाजपाईयों के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज होने के बाद भी वह लोग महिनों घुमते रहे क्या यह संविधान का खुला उल्लंघन नहीं है।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पहले से ही कहा था और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 25जनवरी को ही ब्यान दिया था कि जांच के बाद कार्यवाही होगी किंतु भाजपाई अनावश्यक बातों का बतंगड़ बना रहे थे जबकि पुलिस ने कानूनी प्रावधानों के तहत पार्षद कोमल सेना को गिरफ्तार कर लिया और जेल में दिया।

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि यह लोग बदलापुर की राजनीति करने का आरोप लगाते है यदि वास्तव में उनके खिलाफ बदले की कार्यवाही होती है तो मुन्नी बाई प्रकरण, दलपत सागर, स्वीमिंगपूल निर्माण घोटाले , दूकान आबंटन सहित कई घोटाले हुए हैं,उस पर कार्रवाई करते यदि अब कांग्रेस मांग करती है कि इस मामले में कार्रवाई हो।