नगर निगम की लापरवाही से दंतेश्वरी वार्ड में पिछले 3 दिनों से पेयजल आपूर्ति नही होने से मचा हाहाकार

0
215

जगदलपुर – नगर निगम जगदलपुर के दंतेश्वरी वार्ड में पिछले 3 दिनों से पेयजल आपूर्ति नही होने से हाहाकार मचा हुआ है। वार्ड के निवासी पानी के लिए निगम द्वारा भेजे गए टेंकर पर आश्रित है। मिली जानकारी के अनुसार मरम्मत के दौरान मोटर बोरवेल में गिर गया। इस कारण पेयजल आपूर्ति नही हो पा रही है। वार्ड के ही कुछ लोगो के अनुसार कई बार इस प्रकार बार बार होने वाली समस्या पर निगमायुक्त सहित पार्षद को बताया गया किंतु उनके द्वारा इस पर ध्यान नही दिया गया। अभी इस भरी होली त्योहार के अवसर पर लोगो को पीने के पानी समेत निस्तारी के लिए टेंकर की बाट जोहनी पड़ रही है। इस मामले पर निगमायुक्त समेत वार्ड पार्षद से चर्चा करने का प्रयासः किया गया।किंतु बात नही हो पायी।

जगदलपुर नगर पालिक निगम के दंतेश्वरी वार्ड का है जहां रहने वाले वार्डवासियों को इन दिनों पेयजल समस्या से जूझना पड़ रहा है। नगर निगम की अनदेखी से यह स्थिति निर्मित हुई है।

बताया जाता है उक्त वार्ड में ट्यूबवेल के माध्यम से जल की सप्लाई की जाती है, लेकिन ट्यूबवेल का मोटर ,मरम्मत दौरान बोरवेल में ही गिर जाने के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने इसकी वैकल्पिक व्यवस्था बनाने की कोशिश नहीं की।