भूपेश ने रमन पर कसा तंज, कहा- दूध से जैसे मक्खी को निकाल कर फेंकते है वैसे ही है उनकी हालत

0
70

चुनाव खत्म होते ही बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतें

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खैरागढ़ उपचुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को भाजपा द्वारा तवज्जो न देने पर तंज कसते हुए कहा, दूध से जैसे मक्खी को निकाल कर फेंकते है वैसे ही उनकी हालत हो गई है। उन्होंने कहा, रमन सिंह को भाजपा तवज्जो नहीं दे रही है। प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी आती है, लेकिन प्रदेश के नेताओं को बैठक में नहीं बुलाया जाता। भाजपा में प्रदेश के नेताओं की उपेक्षा हो रही है। मैं नहीं समझता कि यह उचित है।

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान बताया कि कृषि और ऊर्जा विभाग की बैठक में गौठान और रूरल इंडस्ट्रियल पार्क को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा, बजट में हमने रूरल इंडस्ट्रियल पार्क के लिए 600 करोड़ का प्रावधान किया है। किस तरह से यहां कार्य किए जायेंगे इसकी रणनीति बनाई गई। गोबर की तरह गौमूत्र भी सरकार खरीदेगी, इसके लिए कमेटी बनाई गई है। इस पर 15 दिनों में रिपोर्ट मांगी गई है। बिजली विभाग में भी बहुत सारे सुधार करने हैं। उस मामले में विस्तार से चर्चा की गई।

क्रुड ऑयल की कीमत कमी, फिर भी बढ़ रही

कांग्रेस के महंगाई मुक्त भारत अभियान उन्होंने कहा, पांच राज्य के चुनाव तक के ही पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतों में वृद्धि नहीं हुई। जैसे ही पांच राज्यों के चुनाव हुए पेट्रोल-डीजल, एलपीजी और सीएनजी सब की कीमतों में भारी वृद्धि हो रही है। यह सवाल उठता है कि इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड ऑयल की कीमत में कमी आई है तो फिर महंगाई क्यों बढ़ रही है।

खैरागढ़ की जनता देगी आशीर्वाद

मुख्यमंत्री ने खैरागढ़ उपचुनाव में रानी पद्ममा देवी द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर कहा, जो भी आए उनका स्वागत है। उन्होंने कहा, लोगों से मुलाकात करनी है। पार्टी के जो कार्यक्रम चल रहे है उनका निरीक्षण करेंगे। जनप्रतिनिधियों से मुलाकात होगी। पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात होगी। खैरागढ़ और छुईखदान में कार्यर्ताओं की बैठकें होंगी। उपचुनाव में जीत के लिए हम लोग मेहनत कर रहे हैं। वहां की जनता, कांग्रेस को अपना आशीर्वाद देगी।