वनकर्मचारियों के हड़ताल को मिला आम आदमी पार्टी का समर्थन

0
127

ज़िला अध्यक्ष के नेतृत्व में धरना स्थल पर पहुंच समर्थन आप कार्यकर्ताओं ने दिया समर्थन

वनकर्मचारियों की मांग जायज़, आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही मांग करेंगे पूरी – तरुणा

छत्तीसगढ़ । छत्तीसगढ़ वन कर्मचारी संघ के प्रांतीय आह्वाहन पर राज्यभर के वन कर्मचारियों ने काम बंद करके सरकार के विरुद्ध हड़ताल का एलान कर दिया है। वनकर्मचारियों द्वारा ग्रेड पे वृद्धि करने व राज्य सरकार को चुनावी घोषणा पूर्ण करने की याद दिलाते हुए हड़ताल का आयोजन किया जा रहा है। वनकर्मचारियों के इस आंदोलन को आम आदमी पार्टी का समर्थन प्राप्त हो चुका है। बस्तर ज़िला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के नेता कर्मचारियों के धरना स्थल पर पहुंचे व वनकर्मचारियों के जायज़ मांगों पर अपना समर्थन प्रस्तुत किया।

तरुणा बेदरकर ने संबोधन में कहा कि आ आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद किसी भी कर्मचारियों को अपने मांगों को लेकर इंतज़ार नही करना पड़ेगा और कर्मचारियों को भी अब बदलाव के लिए तैयार हो जाना चाहिए। छत्तीसगढ़ सबसे पहले कांग्रेस फ़िर भाजपा और अभी पुनः कांग्रेस की सरकार है उसके बावजूद कर्मचारियों को अपने हक़ अधिकार के लिए आंदोलन का रास्ता चुनना पड़ रहा है जिसका सीधा अर्थ यही हैकि भाजपा-कांग्रेस की सरकारें कर्मचारियों की हितैषी नही हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता बदलाव के मूड में है और कर्मचारियों को भी अब बदलाव का मूड बनाही लेना चाहिए। उन्होंने आंदोलनरत कर्मचारियों को कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद राज्य के कर्मचारियों को अपने हक़ अधिकार से वंचित नही रखा जाएगा।

समर्थन के दौरान प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर के साथ जिला अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ट नवनीत सराठे, विधानसभा अध्यक्ष शुभम सिंह,सचिव विवेक पांडेय,उपाध्यक्ष फूलमती कुड़ियाम,उपाध्यक्ष धरम वीर दुबे ,विधानसभा सचिव सोशल मीडिया धीरज जैन,बबलू बघेल समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।