दिल्ली में धूम, कांकेर, नारायणपुर में घूम, खैरागढ़ में अलख जगाने पहुंचे दीपक…

0
213

(अर्जुन झा)

जगदलपुर। बस्तर सांसद दीपक बैज संसद सत्र में कई मुद्दों पर धूम मचाने और बस्तर की नियमित रेल सेवा बहाल कराने के साथ ही रायपुर जगदलपुर फोरलेन मंजूर कराकर बस्तर लौटते ही नारायणपुर, कांकेर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद खैरागढ़ उपचुनाव में अलख जगाने पहुंच गए हैं। उन्होंने खैरागढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मोर्चा सम्हाल लिया है।

बस्तर सांसद दीपक बैज खैरागढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा को भारी मतों जिताने की अपील करते हुए गंडई में द्वार द्वार दस्तक दे रहे हैं। वे नुक्कड़ सभाओं के जरिये लोगों को भूपेश बघेल सरकार के समावेशी विकास के छत्तीसगढ़ मॉडल से अवगत करा रहे हैं।

खैरागढ़ उपचुनाव में आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए बस्तर सांसद दीपक बैज ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में हमारी सरकार लगातार जनहित में कार्य कर रही है। आज भूपेश सरकार का छत्तीसगढ़ मॉडल छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश में प्रसिद्ध हो चुका है। सांसद दीपक बैज ने जनता को कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत कराते हुए कांग्रेस की सरकार द्वारा किए विकास कार्यों से अवगत कराया। साथ ही उन्होंने भाजपा की नीतियों को जनविरोधी नीतियों को जनविरोधी बताते हुए कहा कि भाजपा विकास से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है। हमारी कांग्रेस सरकार आम जनता व गरीबों की पार्टी है तथा जनता की सेवा और जनता की भावनाओं के अनुरूप विकास करना ही हमारा मकसद है।