खैरागढ़ को जिला बनाने पर कांग्रेस की सौदाबाजी की दी संज्ञाः सांसद प्रतिनिधि

0
192

दल्लीराजहरा-डौण्डी,8 अप्रैल । सांसद प्रतिनिधि विक्रम ध्रुवे ने प्रदेश सरकार पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाते हुए कहा की खैरागढ़ के उपचुनाव में कांग्रेस को अपना पराजय साफ दिख रहा है जिस पर कांग्रेस भ्रम की राजनीति कर खैरागढ़ की जनता को फिर एक बार भ्रमित करने का कार्य कर रही है। ध्रुवे ने आगे कहा की केन्द्रीय मंत्री पटेल के बयान को गलत ढंग से कांग्रेस द्वारा पेश किया जा रहा है वही उन्होने यह कहा की 3 साल में प्रदेश सरकार इतना कर्ज ले लिया जितना पूर्व की 15 सालों तक रही भाजपा शासन नही लिए थे। 15 वर्षों की शासन में प्रदेश भाजपा 15 हजार करोड़ आर बी आई से लिए थे वही प्रदेश की कांग्रेस सरकार 3 सालों में 50 हजार करोड़ का कर्ज ले लिया है यही बात केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने प्रदेश को दिवालिया करने का आरोप कांग्रेस की सरकार पर लगाया था जिसे कांग्रेस तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is kgn.jpg

सांसद प्रतिनिधि ध्रुवे ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा की आर बी आई से कर्ज के मामले में अपने को उत्तरप्रदेश से तुलना करते हैं की उत्तरप्रदेश छत्तीसगढ़ भी ज्यादा का कर्ज ले रखा है लेकिन उन्हे पता नही है की यूपी की जनसंख्या छत्तीसगढ़ से लगभग 10 गुना अधिक है। प्रदेश के मुख्यमंत्री बघेल बिना लक्ष्य और जानकारी के कुछ भी कह देते हैं मुख्यमंत्री ने यह भी कहते नजर आ जाते हैं की 15 साल छत्तीसगढ़़ में भाजपा सत्ता में रही 15 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह रहे गरीबों की इतनी चिंता थी तब मकान क्यों नहीं बनवाया शायद मुख्यमंत्री को पता नही है की 15 साल की भाजपा सरकार में प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास कार्य के साथ गरीब जनता का आवास शौचालय बने हैं। कांग्रेस के तीन साल में उसका 1 प्रतिशत भी विकास कार्य नहीं हुआ है आवास की बात तो छोड़ दीजिए प्रदेश सरकार की आवास योजना की राशि नहीं देने के कारण कितने हितग्राही कर्ज से दब गये है

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

कुछ हितग्राही तो आत्महत्या तक कर लिऐ हैं उन्होने खैरागढ़ को नये जिला बनाने पर इसे कांग्रेस की सौदाबाजी की संज्ञा दी है उन्होने कहा की कांग्रेस हार गई तो क्या खैरागढ़ को जिला नहीं बनाएगी खैरागढ़ को जिला बनाने की याद कांग्रेस को उपचुनाव में ही क्यों आई है। सवा तीन साल के कार्यकाल में याद क्यों नहीं आई इसका जवाब भी खैरागढ़ की जनता उपचुनाव में अवश्य देगी उन्होने यह भी कहा की भाजपा खैरागढ़ का उप चुनाव कांग्रेस के झूठे वादे मोदी सरकार के उपलब्धियों व प्रदेश में भाजपा के 15 साल की सत्ता के विकास कार्यों पर चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस की सरकार को जवाब देने का सही वक्त आ गया है। 16 अप्रैल को मतगणना होगी तो परिणाम हमारे पक्ष में होगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is Satlal.png
This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2022-03-25-at-12.22.17-PM-1024x1024.jpeg