पुलिस ने बढ़ाई जिला बदर की फ़ाइल आदतन बदमाशों पर की जा रही कार्यवाही

0
936

पुलिस अधीक्षक बालोद गोवर्धन ठाकुर के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रज्ञा मेश्राम के मार्गदर्शन में राजहरा पुलिस लगातार अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगो पर कार्यवाही कर रही है। गत एक माह में राजहरा पुलिस ने जुआ/सट्टा एक्ट के तहत 20 कार्यवाही कर 23 लोगो को गिरफ्तार किया और 42645 रु जप्त की है। आबकारी एक्ट के तहत 16 कार्यवाही कर 16 लोगो को गिरफ्तार किया और 49.88 ली शराब की जप्ती की है। किंतु कुछ आदतन बदमाश कार्यवाही होने के बाद भी अपनी आदतों में सुधार नही ला रहे हैं जिसे देखते हुए राजहरा पुलिस ने बदमाशों का रिकॉर्ड खंगालना शुरू किया और ऐसे लोगो को चिन्हित कर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही और जिला बदर की कार्यवाही कर रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is kgn.jpg

इसी क्रम में यह शिकायत प्राप्त हो रही थी कि वार्ड क्र 25 निवासी मनोज पिपरे अवैध गतिविधियों में लिप्त है । मनोज पिपरे के विरुद्ध थानां राजहरा में जुआ/सट्टा एक्ट के 6 प्रकरण, मारपीट के 01 प्रकरण दर्ज है, इसके कृत्यों को प्रतिबंधित करने 05 प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है जिसमे 151, 107, 116 (3) और 110 द. प्र. स. की कार्यवाही शामिल है। उक्त कार्यवाहियों के पश्चात भी इसके गतिविधियों में सुधार नही आ रहा था, जिसको देखते हुए थाना प्रभारी राजहरा अरुण नेताम ने मनोज पिपरे को जिला बदर करने हेतु छ ग राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत प्रतिवेदन तैयार कर निर्धारित मध्यम से जिला दंडाधिकारी बालोद की ओर प्रेषित किया है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

इसके अलावा अवैध गतिविधियों में लिप्त दो व्यक्ति लिनेश बंसोड़े और शेखर निर्मलकर वर्तमान में जिला बदर हैं। गत वर्ष पांच व्यक्तियों सतीश सोनी, सिन्नी, ईश्वर साहू, यूसुफ खान, नवीन ठाकुर को जिला बदर किया गया था जिनकी म्याद पूरी हो गई है। नगर पुलिस अधीक्षक मनोज तिर्की ने बताया कि वार्ड क्र 25 निवासी मनोज पिपरे को जिला बदर करने हेतु प्रतिवेदन तैयार कर जिला दंडाधिकारी बालोद की ओर प्रेषित किया जा रहा है। इसके अलावा पूर्व में अभिषेक राव, पृथ्वी नेपाली और मो. मेराज का जिला बदर हेतु प्रतिवेदन भेजा जा चुका है जो विचाराधीन है । अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगो को जिला बदर करने की प्रक्रिया जारी रहेगी।

This image has an empty alt attribute; its file name is Satlal.png
This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2022-03-25-at-12.22.17-PM-1024x1024.jpeg