कबड्डी प्रतियोगिता के समापन में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुवे बस्तर साँसद दीपक बैज..

0
154

विजेता व उपविजेता टीम को चेक प्रदान कर किया पुरष्कृत

कबड्डी प्रतियोगिता से ग्रामीण अंचलों के युवाओं की खेल प्रतिभांए आ रही सामने-साँसद दीपक बैज..

आज विकास खण्ड बस्तर के ग्राम पंचायत भैंसगांव में आयोजित 15 दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया,इस प्रतियोगिता के समापन मैच में मुख्य अतिथि के रूप में बस्तर साँसद दीपक बैज शामिल हुवे..साथ ही साँसद बैज ने समापन मैच के विजेता व उपविजेता टीम को चेक प्रदान कर पुरष्कृत किया..इस अवसर पर साँसद बैज ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए इस तरह के प्रतियोगिता ग्रामीण क्षेत्रों में हमेशा होना चाहिए। जिससे कि खिलाड़ी जिला स्तर पर व प्रदेश स्तर पर अपना प्रदर्शन कर सके और अपने गांव व क्षेत्र का नाम रोशन कर सके। प्रतियोगिताओं को आयोजित व व्यवस्थित रूप से करने के लिए मेरा हमेशा सहयोग रहेगा..साँसद बैज ने आगे कहा..आज ऐसे प्रतियोगिता से ग्रामीण अंचलों की खेल प्रतिभाएं सामने आ रही है उन्होंने आगे कहा..खिलाड़ियों को जीत-हार के द्वंद से परे होकर हमेशा खिलाड़ी भावना से खेल खेलने हेतु प्रेरित भी किया।

विकास खण्ड बस्तर के ग्राम पंचायत भैंसगांव में आयोजित 15 दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता में कुल 32 टीमो ने भाग लिया जिसमे आज का फाइनल मैच उसरी विरुद्ध बागनपाल के मध्य खेला गया,जिसमें उसरी ने बाज़ी मारकर शानदार जीत हासिल करते प्रथम पुरस्कार”15000″पन्द्रह हजार रुपये का इनाम अपने नाम किया वही द्वितीय इनाम बाघनपाल ने’8000’आठ हजार रु का इनाम प्राप्त किया।

इस अवसर पर सरपंच भैस गांव,अयोध्या पाण्डे,श्रीधर पांडे,ग्राम पुजारी,कोटवार, पंचगण,समस्त खेलप्रेमी एवं ग्रामीण उपस्थित रहे..