कुशाभाऊ ठाकरे विस्तार योजना के अंतर्गत दल्ली राजहरा के शक्ति केंद्र क्रमांक 5 में बैठक

0
190

दल्ली राजहरा – कुशाभाऊ ठाकरे विस्तार योजना के अंतर्गत डौंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र के दल्ली राजहरा मंडल अंतर्गत शक्ति केंद्र क्रमांक 05 में आज शक्ति केंद्र विस्तारक जिला मंत्री भाजपा जयेश ठाकुर ने कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर चर्चा किया । इस अवसर पर जिला मंत्री भाजपा जयेश ठाकुर के साथ मंडल महामंत्री राकेश द्विवेदी, जिला आदिवासी मोर्चा के जिलाध्यक्ष विक्रम धुर्वे , शक्ति केंद्र प्रभारी राजकुमार कुकरेजा , शक्ति केन्द्र संयोजक रमेश मित्तल ,पार्षद हेमंत गौतम, अंकित जैन, कमलेश श्रीवास, शब्बीर कुरैशी, प्रकाश साहू, नवीन साहू, केशव साहू, चंदू जायसवाल सहित अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

This image has an empty alt attribute; its file name is kgn.jpg

चर्चा के दौरान वार्ड क्रमांक 10,11,12 तथा 13 के बूथ क्रमांक 206, बूथ क्रमांक 207 बूथ क्रमांक 208 तथा बूथ क्रमांक 209 के प्रमुख कार्यकर्ताओ को बूथ की संरचना सहित बूथ स्तर पर किये जाने वाले सभी संगठनात्मक एवम आवश्यक कार्यो की जानकारी दी गयी। भाजपा नेताओं ने बैठक में उपस्थित प्रमुख कार्यकर्ताओ से अपना बुथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत आहूत बैठक में कहा कि आगामी आने वाले 2023 विधानसभा चुनाव तथा जून 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मतदान केंद्र पर सशक्त बना कर विजयश्री दिलाने का संकल्प लिया गया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के द्वारा किसानों का साथ छलावा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता ना देना सहित केंद्र के द्वारा 8 लाख से ज्यादा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को आवास उपलब्ध नहीं करा ना किसानों को खाद की कालाबाजारी करके खाद उपलब्ध नहीं कराना महिलाओं के साथ वादाखिलाफी प्रदेश में गिरती कानून व्यवस्था की जानकारी देकर प्रदेश के कांग्रेस सरकार की नाकामी को लोगो तक बताना है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

तथा इसी तरह केंद्र द्वारा संचालित प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी की सरकार के कार्यो को जिसमे एक देश एक विधान के तहत कश्मीर से धारा 370 हटाकर कश्मीर को हिंदुस्तान की मुख्यधारा से जोड़ना । श्री राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रारंभ कराना। छत्तीसगढ़ में 1017 किलोमीटर की 33 सड़क, 9240 करोड़ों की लागत से निर्माण स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत 11 करोड़ से अधिक शौचालय निर्माण, आयुष्मान भारत के अंतर्गत 10 करोड़ से अधिक परिवारों को सहारा जिसमे 5 लाख तक इलाज की व्यवस्था करना। जनधन योजना के अंतर्गत 40 करोड़ से ज्यादा लोगों का बैंक खाता खुलवाना, हर घर पर पक्की छत प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 1करोड़ 10 लाख पक्के मकान का निर्माण कराना । 80 करोड़ से ज्यादा परिवारों को प्रधानमंत्री द्वारा 5 किलो मुफ्त में राशन। उज्जवला योजना के अंतर्गत 8 करोड़ से अधिक परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन की व्यवस्था की गई है। इन सब विषयों को लेकर समस्त कार्यकर्ताओं को मतदाताओं के बीच जाकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार कर छत्तीसगढ़ प्रदेश में आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बहुमत की सरकार बनाने के लक्ष्य को पूरा करना है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Satlal.png
This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B9-698x1024.jpg