रामगोपाल अग्रवाल और गिरीश देवांगन ने राजीव भवन में बूथ कमेटियों की बैठक कर कार्यो की समीक्षा की और उनके मन की बातें सुनी.

0
86

🟦 जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अतिथियो के समक्ष जिला संगठन के कार्यों की सराहना कर अपने मुखिया की मुखर होकर प्रशंसा की तथा संगठन के गतिविधियों के बारे में बताया.

🟦 “मेरा बूथ सबसे मजबूत” की परिकल्पना के साथ बूथ कमेटियों की हुई समीक्षा में उपस्थित पदाधिकारियों ने रखे अपने अपने सुझाव.

🟦 भूपेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जन-जन और घर-घर तक पहुंचाने में आवश्यक रूप से अपनी सहभागिता दर्ज कराने का दिया निर्देश.

🟦 प्रदेश बूथ प्रबंधन समिति के सदस्यद्वय ने माइक्रोमैनेजमेंट के साथ बूथ कमेटी के अध्यक्ष और पदाधिकारियों को युवा महिला और सियान सज्जनों के साथ आपसी सामंजस्य स्थापित कर बूथ को संभालने का किया आह्वान.

🟦 कांग्रेस का जांबाज़ सिपाही व कार्यकर्ता अपनी सरकार के सफलतम कार्यकाल और उसकी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचने हेतु कृतसंकल्पित–रामगोपाल, गिरीश.

🟦 गोडसे को पूजने वाली पार्टी ने हमेशा से देश को बांटने का काम किया हमें देश को जोड़ने का काम करना होगा – राजीव शर्मा

जगदलपुर….प्रदेश बूथ प्रबन्धन समिति के सदस्यद्वय ने जिला मुख्यालय जगदलपुर के राजीव भवन में उत्तर/दक्षिण/नानगुर/नगरनार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सहित जोन, सेक्टर, बूथ कमेटी के अध्यक्ष पदाधिकारीयों व स्थानीय प्रदेश/जिला पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर बूथ कमेटियों को दिया दिशा निर्देश.

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष एवं बूथ प्रबंधन समिति के सदस्यद्वय कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त मान. रामगोपाल अग्रवाल, मान. गिरीश देवांगन जी सहित प्रभारी डॉ. प्रीति नेताम, जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा, क्रेडा अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार, विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन, महापौर सफीरा साहू, सभापति कविता साहू की गरिमामय उपस्थिति में बैठक आहूत की गई।

प्रदेश बूथ प्रबन्धन समिति के सदस्यद्वय ने कहा 2018 के विधानसभा चुनाव के जिस मुस्तैदी के साथ आपने अपने अपने बूथ मैनेजमेन्ट को मजबूती प्रदान की थी जिसका प्रतिफल हम सभी को प्रदेश में पुनः सत्ता वापसी के रूप में मिला वही माइक्रो मैनेजमेंट की आवश्यकता की अहम भूमिका होगी “मेरा बूथ सबसे मजबूत” की अवधारणा के साथ आगामी चुनाव के तैयारी में जुटना होगा है आप सभी को मालूम होगा कि आगामी विधानसभा के लिये बूथ स्तर पर अभी से तैयारी करनी है जिससे हमें लक्ष्य से ज्यादा बहुमत हासिल हो, कांग्रेस की भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ की उन्नति और प्रगति के लिए जो कार्य किए प्रदेश की जनता ने शत प्रतिशत लाभ उठाया आपकी निष्ठा और मेहनत ने कांग्रेस की सरकार बनाने में जो भूमिका निभाई उसके लिए आप बधाई के पात्र हैं आपकी मेहनत और लगन का असर है कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता अपने कर्तव्यों और दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ करता रहा है हम उन सभी जांबाज़ कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हैं और उम्मीद करते हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ता दुगुनी मेहनत करके फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में अपना योगदान दें जिले के अंतर्गत आने वाले ब्लॉकों के बूथ कमेटी के अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने भी अपने नेता के समक्ष अपनी अपनी बातें रखी जिनकी बातों को भी गंभीरता के साथ बूथ प्रबंधन समिति के सदस्यद्वय ने सुना और उस पर अमल करने की बात कही बूथ कमेटी की समीक्षा बैठक में कई विषयों पर चर्चा हुई आगामी विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी किन मुद्दों और मैनेजमेंट के साथ मैदान में उतरेगी उस पर भी गंभीरता के साथ विचार विमर्श किया गया।

जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा ने बूथ कमेटी की समीक्षा बैठक में कहा कि जिले के अंतर्गत आने वाले सभी ब्लॉकों के अध्यक्षों ने कड़ी मेहनत और परिश्रम के साथ बूथ कमेटी बनाकर जो टीम गठित की है उसके लिए मेरे चारों ब्लॉक अध्यक्ष बधाई के पात्र है मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और उम्मीद करता हूं कि आगे भी इसी निष्ठा के साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहेंगे और कांग्रेस की भूपेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने में अपनी सहभागिता निभाएंगे, मेरा बूथ सबसे मजबूत की परिकल्पना के साथ अपने-अपने बूथों को इतना मजबूत प्रदान करें कि गैर दलीय लोग हताश हो जाएं बूथ कमेटी के अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने भी अपने जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा के कार्यों की मुखर होकर सराहना की और कहा कि टीम का कैप्टन जैसा होगा टीम वैसी होगी जिन्होंने विषम परिस्थितियों में भी पार्टी और संगठन के लिए समर्पित होकर अपना कर्तव्य और धर्म निभाया जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

आभार प्रदर्शन शहर प्रभारी डॉ.प्रीति नेताम ने किया।

यह रहे मौजूद…

वरिष्ठ कांग्रेसी सतपाल शर्मा,महामंत्री (प्रशासन) अनवर खान, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी,कैलाश नाग, नीलूराम बघेल,वीरेंद्र साहनी, जोहन सुता, राधामोहन दास,अनिमा अधिकारी,अपर्णा बाजपई, सुशील मौर्य,जावेद खान,राजा तिवारी,राजीव दास सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी बातें रखी।