रेलवे ट्रैक में कूदकर युवक ने दी जान

0
712

भिलाई स्टील प्लांट क्षेत्र के नेहरू नगर अंडरब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक ने अपनी जान दे दी बताया जा रहा हैं की मृत युवक का भिलाई स्टील प्लांट मेल्टिंग शॉप-3 (एसएमएस-3) के सीनियर ऑपरेटर था | युवक नाम पवन कुमार अग्रवाल उम्र (55) वर्ष जो सुपेला पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक मानसिक रूप से परेशान था । वह कई बार परिजनों को कह चुका था वह आत्महत्या कर लेगा । पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पंचनामा के लिए भेज दिया गया था तथा कार्रवाई के दौरान पता चला कि वह शव बीएसपी के सीनियर ऑपरेटर पवन अग्रवाल का है।

इसके बाद उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पिछले दिनों पवन अग्रवाल पहले एसएमएस 1 में काम करता था। इस यूनिट के बंद होने के बाद उसका ट्रांसफर एसएमएस 3 में कर दिया गया था।

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

इसके बाद उसने सेक्टर-4 के स्ट्रीट 36 में आवास आवंटित कराया था। उस मकान का मरम्मत का कार्य चल रहा था। वह घर में बोल कर निकला था कि नए मकान में लगे पौधों को पानी डालने जा रहा है। वहां जाकर उसने पानी डाला और मोहल्ले के लोगों से बातचीत भी की। इसके बाद वह वहां से निकला और फिर लोगों पता चला कि उसने सुसाइड कर लिया है। पुलिस की जांच में कुछ बीएसपी कर्मियों ने बताया कि पवन रियल स्टेट में पैसा इनवेस्ट करता था। इसमें उसे घाटा लग गया था। इसके बाद उसने लोगों से कर्ज लेकर फिर से इनवेस्ट किया था। इसी वजह से वह काफी तनाव में रहता था।