मकान निर्माण को ले कर हुआ विवाद, पड़ोसी युवक पर जानलेवा हमला

0
618

दिनांक 07.06.2022 को लगभग 4.30 बजे मकान निर्माण को लेकर हुआ विवाद अंकित सिप्पी और भाई विक्की सिप्पी को पड़ोसी आकाश पेंटर और उसका बेटा और बेटी तीनो आये और घर के बाहर मिट्टी क्यो डलवा रहे हो, आने जाने में परेशानी होता है कहकर व तीनो एक राय होकर घर अंदर प्रवेश कर मां बहन की अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का से मारपीट किया है, उक्त तीनो नें जान से मारने के नियत से घर अंदर घुसकर तीनो ने मुझे पकडकर मारपीट किया गले में सोने का चैन पहना हुआ था।

घटना के बाद से मेरे गले से चेन गायब हो गई है अंकित सिप्पी ने बताया कि विवाद के समय मेरे गले में सोने का चैन था जो नही है । आकाश पेंटर द्वारा मेरा गला पकड लिया तथा हाथ मे रखे चाबी से मुझे मारने पीटने लगा जिससे मेरे बांये हाथ की कलाई में चोट आया है, घटना को काम करने वाले महिला मजदूर देखे है, अंकित सिप्पी के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई जिसमें आरोपी को धारा 294 ,506 323, 452 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया व पुलिस उक्त प्रकरण में देखा गया की मामला कायम करने से पहले पुलिस के एक अधिकारी द्वारा अपराधी को बुलाकर भी मामला पंजीबद्ध कराया गया जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा होता है की पुलिस प्राथी के हित में कार्यवाही कर रही थी या अपराधी के हित में .. अब देखना यह है कि पुलिस कब तक आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज आती है।

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

इसी विषय में राजहरा थाना प्रभारी अरुण कुमार नेताम से पूछा गया तो उनके द्वारा कहा गया कि मारपीट हुई है जिसमें बिना किसी शक के कार्रवाई की गई है अब जांच होगी जो दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।