दुर्गम पहाड़ी बस्तियों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं सांसद बैज

0
158
  • हिमाचल के सूदूरवर्ती इलाकों भी नजर आ रही है सांसद बस्तर एवं आदिवासी कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक बैज की लोकप्रियता

जगदलपुर. बस्तर के सांसद एवं अखिल भारतीय आदिवासी कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक बैज हिमाचल प्रदेश के दुर्गम पहाड़ी गांवों में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उनके साथ गए बस्तर के कांग्रेस नेताओं की टीम भी शिद्दत के साथ जुटी हुई है. कांग्रेस नेतृत्व ने सांसद बैज को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों के लिए चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है. दीपक बैज ने मंडी जिले के सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार सोहनलाल ठाकुर एवं दरंग सीट के उम्मीदवार ठाकुर कौलसिंह के पक्ष में सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

बैज ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार से ऊब चुकी है. यहां की जयराम ठाकुर सरकार एवं केंद्र की मोदी सरकार ने महंगाई और बेरोजगारी से आम जनता को बेहाल कर रखा है. जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बंद की जा चुकी पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल करना कांग्रेस की प्राथमिकता में है. कांग्रेस शासित राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में इसे लागू किया जा चुका है. इसलिए जनता का विश्वास हमारे साथ है. हमारी नेता प्रियंका गांधी जिस तरह से जनता के बीच जा रही हैं, उससे लोगों का विश्वास कांग्रेस के पक्ष में और भी मजबूत हो रहा है और लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जो हिमाचल प्रदेश चुनावों के मुख्य पर्यवेक्षक भी हैं, उनके कार्यों एवं जनहितैषी नीतियों से हिमाचल प्रदेश की जनता का विश्वास कांग्रेस के प्रति मजबूत हुआ है. इस अवसर पर सांसद बस्तर दीपक बैज के साथ पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू, सुशील शर्मा, दिनेश यदु, केदार ढेँक, प्रवीण राणा, अनुराग महतो, गणेश दुग्गा, शेख वसीम सहित अन्य कार्यकर्ता एवम प्रधान मौजूद थे।