मुख्यमंत्री के रोड शो में उमड़ी भीड़

0
84


हास परिहास के बीच क्षणिक विरोधाभास के हालात बनेे-दिखा सीएम भूपेश बघेल के विनोदी स्वभाव का नजारा भी
दल्लीराजहरा. भेंट मुलाकात कार्यक्रम में दल्लीराजहरा पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कांग्रेस कार्यकताओं और व्यापारियों ने भव्य स्वागत | व्यापारियों द्वारा बनाए गए मंच के पास क्षणिक विरोधाभास के साथ ही हास परिहास और श्री बघेल के विनोदी स्वभाव का नजारा भी देखने को मिला.


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सोमवार को बालोद जिले में बेहद व्यस्त कार्यक्रम था. गुंडारदेही, मालीघोरी और कुसुमकसा का कार्यक्रम निपटाने के बाद मुख्यमंत्री श्री बघेल अंतिम पड़ाव में दल्ली राजहरा पहुंचे. भारी वर्षा के कारण कार्यक्रम थोड़ी देरी से प्रारम्भ हुआ| यहां पहले मुख्यमंत्री का रोड शो हुआ. इस दौरान छत्तीसगढ़ी लोकनृत्य के बीच मुख्यमंत्री का भव्य किया गया | रोड शो के दौरान दल्लीराजहरा व्यापारी संघ ने मुख्यमंत्री के स्वागत हेतु मंच बनाया था.

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

सीएम के काफिले के मंच के पास पहुंचने पर व्यापारियों ने बघेल से मंच पर आने का आग्रह किया. इस पर बघेल ने व्यापारियों से हंसते हुए कहा कि मेरे पास आओ यार, कभी गादी से नीचे भी उतरा करो. व्यापारियों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर उनसे मंच के पास ही चर्चा करने का आग्रह किया. मुख्यमंत्री ने समय कि कमी का हवाला देते हुए व्यापारियों को चर्चा हेतु रेस्ट हाउस में आने के लिए कहा. इसे लेकर क्षणिक विरोधाभास की स्थिति बन गई, लेकिन मुख्यमंत्री के विनोदी स्वभाव ने माहौल में मिठास घोल दी. बाद में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारीयों ने व्यापारियों से बातचीत की. मुख्यमंत्री ने देर रात तक़ रेस्ट हाऊस में व्यापारियों, विभिन्न सामाजिक संगठनों और नागरिकों के प्रतिनिधि मंडल से चर्चा भी की.