मुख्यमंत्री बघेल के नेतृत्व में बढ़ रही हैं खेल सुविधाएं : जैन

0
51
  • राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए संसदीय सचिव रेखचंद जैन

जगदलपुर ग्राम धुरगुड़ा में आयोजित राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में संसदीय सचिव एवं जगदलपुर के विधायक रेखचंद जैन शामिल हुए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य में खेल सुविधाओं का व्यापक विस्तार हो रहा है। हमारी सरकार खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दे रही है। बस्तर संभाग में भी खेल सुविधाएं बढ़ी हैं। जैन ने टॉस करवा कर मैच का शुभारंभ एवं खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन भी किया।

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में खेल विकास प्राधिकरण के माध्यम से खेल सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। जगदलपुर में इंदिरा प्रियदर्शिनी स्टेडियम, गांधी मैदान, सिटी ग्राउंड,धरमपुरा खेल परिसर के रूप में विश्व स्तरीय खेल सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपकी ग्राम पंचायत धुरगुडा में प्रथम वर्ष जिला एवं राज्य स्तरीय यह आयोजन प्रशंसनीय है।

मैं सभी खिलाड़ियों को इस प्रतियोगिता के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।इस अवसर पर जैन के साथ सरपंच धुरगुड़ा दुर्गा उद्दे, हेमंत देवांगन, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री गौरनाथ नाग, हेमू उपाध्याय, विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा, इंटक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विजय सिंह एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण तथा खिलाड़ी उपस्थित थे।