मौसम कैसा भी हो खिलाड़ी को खेल खेलने से नहीं रोक सकते:–विक्रम धुर्वे

0
175
  • हर हार से सीखना जीतने का सबसे बड़ा कारण है:–विक्रम धुर्वे
  • शिक्षा के अलावा, आपको अच्छे स्वास्थ्य की आवश्यकता है, और इसके लिए, आपको खेल खेलना आवश्यक है:–विक्रम धुर्वे
  • खेल व्यक्ति को जीतने की प्रेरणा देता हैं, और हार में लड़ने की हिम्मत:–मनीष झा
  • हमें किसी भी खेल को जीतने के लिए ही नहीं बल्कि पिछड़े हार से सबक लेने और कामिओ को दूर करने के लिए भी खेलना चाहिए:–मुख्य अतिथि विक्रम धुर्वे

दल्लीराजहरा/डौंडी स्टार इलेवन चिखली द्वारा महेन्द्र रावटे, योगेन्द्र मरकाम एवं ज्ञानेश्वर गौर की स्मृति में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्टार इलेवन चिखली के तत्वाधान में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में अनुसूचित जनजाति मोर्चा जिला अध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि विक्रम धुर्वे मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। इस क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल 20 टीमों ने हिस्सा लिया। जिसमे प्रथम, दृतीय व तृतीय स्थान प्राप्त क्रमशः गुदुम,कच्चे, नर्राटोला की टीमें रहीफाइनल मैच बूस्टर बॉर्डर कच्चे और छोटू इलेवन गुदुम के मध्य खेला गया जिसमें छोटू इलेवन गुदुम टीम ने लगातार दृतिय वर्ष खिताब पर कब्जा किया।इस दौरान भाजपा डौंडी मंडल अध्यक्ष मनीष झा, मंडल महामंत्री अजय चौहान, डौंडी युवा मोर्चा अध्यक्ष संजीव मानकर,उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता, पवन साहू अहिल्या बाई (सरपंच चिखली), लेखराम साहू (अध्य्क्ष), विकास, मोहनीश,बिजेंद्र,कमल, अशोक, मेवा, कुलेश,सोना, आयोजन समिति के सभी सदस्य व चिखली के ग्रामीण उपस्थित रहे।

विक्रम धुर्वे ने सभी खिलाड़ियों को संबोधित कर जीवन में कभी भी किसी भी परिस्थिति में हार नही मानते हुए निरंतर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। विक्रम धुर्वे ने आगे कहा हम सभी लोगो को कोई न कोई खेल बेहत पसंद होता है, खेल हमारे जीवन को तो यादगार और सुखद बनाते ही हैं, साथ ही बड़प्पन में भी बचपन की याद दिलाने का काम करते हैं। इसके साथ ही खेल प्रतियोगिताओं द्वारा मनुष्य की अद्भुत शारिरीक क्षमता का उच्च प्रदर्शन देखने को मिलता है। मनीष झा ने कहा टीम तभी विजेता बनती है जब टीम का प्रत्येक खिलाड़ी अपनी पूर्ण जिम्मेदारी के साथ अपनी प्रतिभा का खेल दिखाता है। अजय चौहान ने कहा किसी भी खेल में हमें हार जीत की परवाह ना करते हुए खेल को खेल भावना और शांति तरीके से खेलना चाहिए। युवा मोर्चा डौंडी अध्यक्ष संजीव मानकर ने सभी टीमों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी एवं आयोजन समिति को इतने अच्छे तरीके से बरसात में भी प्रतियोगिता के आयोजन के लिए धन्यवाद भी दिया।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home