जनता भूपेश सरकार से खुश, इसलिए भाजपा नेताओं में आक्रोश-मौर्य

0
34
  • कांग्रेस के नवनियुक्त शहर जिलाध्यक्ष ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला

जगदलपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष सुशील मौर्य ने भाजपा के द्वारा जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जन आक्रोश पदयात्रा के आयोजन के ऐलान और फिर यह आक्रोश पदयात्रा निरस्त होने पर हमला करते हुए कहा कि टुकड़ों टुकड़ों में बंटी हुई भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आक्रोश इस पदयात्रा के पहले अपनी ही पार्टी के खिलाफ सामने आ गया, जब अपरिहार्य कारण बता कर इस पदयात्रा को निरस्त करना पड़ गया। उन्होंने कहा की आक्रोश जनता में नहीं बल्कि भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में है जो जनमत को पचा नहीं पा रहे हैं।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष सुशील मौर्य ने कहा कि यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा महिलाओं, युवाओं , किसानों , मजदूरों हर वर्ग के लिए जो योजना लाई गई है, आज समाज का हर वर्ग सरकार से खुश हैं परन्तु भाजपा नेताओं को जनता की यह प्रगति पच नहीं रही है।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष सुशील मौर्य ने कहा कि भाजपा का आक्रोश सरकार के खिलाफ क्यों है? जनता खुश है, क्या इसलिए भाजपा आक्रोशित है? जनता दरअसल भाजपा के विरुद्ध आक्रोश से भरी हुई है। वह भाजपा सरकार के 15 साल के काले कारनामों, करतूतों से अब भी 5 साल पहले की तरह नफरत करती है क्योंकि भूपेश बघेल सरकार ने बस्तर की तकदीर और तस्वीर बदल दी है। शांति है, समृद्धि है, विकास है, जनता के चेहरे खुशी से दमक रहे हैं। हमारे सांसद दीपक बैज दिल्ली में दहाड़ लगाते हैं और छत्तीसगढ़ के हक की लड़ाई लड़ते हैं। हमारे विधायक रेखचंद जैन ने जनता की भावना के अनुरूप जगदलपुर का विकास किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर के विकास को प्राथमिकता दी है तो भाजपा इससे आहत है। अब तो भाजपा कार्यकर्ताओं का आक्रोश भाजपा के नेताओं पर उतर रहा है।