भाजपा मैदान पर नहीं टिकने वाली : मलकीत सिंह

0
25
  •  कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री मलकीत सिंह गैदू पहुंचे गृहनगर जगदलपुर

जगदलपुर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन रायपुर में कार्यभार ग्रहण करने के बाद प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू 30 अगस्त को गृह नगर जगदलपुर आए। यहां पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा चुनावी मैदान पर कांग्रेस के सामने टिकने वाली नहीं है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 75 प्लस सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाने जा रही है।

जगदलपुर पंहुचने पर मलकीत सिंह गैदू का जोशीला स्वागत पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने किया।स्वागत से अभिभूत मालकीत सिंह ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी कुमारी शैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, सह प्रभारी डॉ. चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का, विजय जांगिड़ व अन्य नेताओं ने मुझे इस पद के लायक समझा, यह मेरा सौभाग्य है। मैं उनका आभारी हूं। आप सभी के स्नेह, प्यार, आशीर्वाद से मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूं। वरिष्ठ नेताओं के भरोसे और आप सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की मैं प्रण प्राण से कोशिश करूंगा। पार्टी की सेवा मन लगाकर करूंगा। इस दौरान संसदीय सचिव एवं जगदलपुर के विधायक रेखचंद जैन, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील मौर्य, इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा, महापौर सफीरा साहू, जनपद अध्यक्ष अनिता पोयाम, नगर निगम की सभापति कविता साहू, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, सेवादल आदि के पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता सैकड़ों की तादाद में उपस्थित थे।

स्वागत सत्कार के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मलकीत सिंह गैदू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा कांग्रेस के आगे दौड़ में कहीं भी नजर नहीं आ रही है। हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी पूरी टीम छत्तीसगढ़ महतारी की निस्वार्थ भाव से सेवा करते आ रहे हैं। उन्होंने राज्य को विकास का नया आयाम दिया है। आदिवासियों, महिलाओं, किसानों, युवाओं, मजदूरों, व्यापारियों, उद्योग जगत, अल्पसंख्यकों और सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिए महत्वाकांक्षी योजनाएं चलाई गईं हैं। इनके दम पर सभी वर्ग का जीवन स्तर ऊंचा उठा है। प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कुशल नेतृत्व और राजकाज संचालन क्षमता की कायल हो चुकी है और फिर से भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने संकल्पित है।

भूपेश बघेल पर है लोगों को भरोसा

मलकीत सिंह गैदू ने कहा कि प्रदेशवासियों का भरोसा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बढ़ा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज की कार्य क्षमता के भी लोग कायल हैं। इस बार हम बस्तर की सभी बारह सीटें और पूरे छत्तीसगढ़ में 90 में से 75 सीटें जीतकर पुनः सत्ता सम्हालने जा रहे हैं। चुनावी समर में भाजपा की मौजूदगी के सवाल पर प्रदेश महामंत्री मलकीत सिंह गैदू ने कहा कि दौड़ में तो भाजपा है ही नहीं। वह झूठ प्रपंच के सहारे 8 – 10 सीटें जीत ले वही बहुत बड़ी बात होगी।