चिकित्सालय परिसर के बाहर की गई थी फायरिंग

0
66
  • चिकित्सालय परिसर के बाहर की गई थी फायरिंग
  • जिला अस्पताल बीजापुर में इस तरह की दूसरी घटना

बीजापुर स्थानीय जिला अस्पताल परिसर में चौकाने वाली घटना उस वक्त सामने आई है जब जिला अस्पताल के कर्मचारी के पेट में कैंपस के बाहर से आकर गोली लगी। हालांकि इस घटना में कर्मचारी को मामूली सी खरोंच ही आई है, लेकिन एक बड़ा हादसा टल गया।

जिला अस्पताल के कर्मचारी लोकेश ठाकुर नाईट ड्यूटी करने के बाद सुबह अस्पताल परिसर में स्थित अपने आवास में घर के बाहर बैठकर कार्य कर रहे थे। उसी दौरान उनके पेट में चोट जैसा लगा, बाद में देखने पर उनके पास एक गोली गिरी हुई थी, जो उनके पेट पर खरोंच मारते हुए वहीं पर गिर गई। इसके बाद लोकेश ठाकुर का जिला अस्पताल में इलाज कराया गया। गोली कहां से आकर लगी, कहां से चली इसकी कोई जानकारी नही मिल पाई है। अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी द्वारा गोली को अपने कब्जे में लेकर थाने में जमा करवा दिया गया है। विदित हो कि जिला अस्पताल में प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में मरीजों व उनके परिजनों का आना जाना लगा रहता है। इस तरह की गोली चलने की घटना मरीजों के साथ अन्य लोगों के लिए चिंतित करने वाली है।बीजापुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवर्ना ने बताया कि अभी मामले की जानकारी जुटाई जा रही है।

बीजापुर जिला अस्पताल कैंपस में बाहर से फायरिंग होने ने की यह दूसरी घटना है। इसी साल जनवरी माह में बीजापुर जिला अस्पताल के उमंग भवन में बाहर से आकर गोली लगने से भवन का बाहरी कांच टूट गया था।