भीड़ नहीं जुटी इसलिए रद्द हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा : मौर्य

0
29
  • कांग्रेस के सवालों का जवाब न देकर गृहमंत्री शाह मैदान छोड़ भागे : सुशील मौर्य
  • यात्रा में नहीं पहुंची जनता, नहीं मिला जन समर्थन

जगदलपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील मौर्य ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की दंतेवाड़ा परिवर्तन यात्रा दौरा रद्द होने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि दंतेवाड़ा में प्रस्तावित भाजपा की कथित परिवर्तन यात्रा सिर्फ एक नौटंकी थी। इससे यहां की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला था। अमित शाह का दौरा रद्द होने की असल वजह भाजपा द्वारा परिवर्तन यात्रा में भीड़ नहीं जुटा पाना है। क्योंकि जनता न भाजपा का समर्थन कर रही है और न ही भाजपा के नेताओं को दंतेवाड़ा की जनता का समर्थन मिल रहा है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य ने आगे कहा कि आज हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कराए गए विकास कार्यों और जनहितैषी योजनाओं से दंतेवाड़ा सहित पुरे छत्तीसगढ़ की जनता खुशहाल है। प्रदेश सरकार की योजनाओं से यहां की जनता पूर्ण लाभान्वित हो रही है। हर वर्ग को भूपेश बघेल की सरकार में सम्मान मिल रहा है।वहीं भारतीय जनता पार्टी की डॉ. रमन सरकार में 15 साल तक यहां की जनता सिर्फ छलावे का शिकार होती रही।

मौर्य ने लगाई सवालों की झड़ी
मौर्य ने कहा कि भाजपा ने जाति, धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का ही काम किया है। कांग्रेस नेता सुशील मौर्य ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा यह कांग्रेस की नकल है। उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा अपनी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत झीरम में शहीद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को नमन कर करेगी ? भाजपा के नेता किसलिए परिवर्तन यात्रा कर रहे हैं, क्या परिवर्तन यात्रा यहां के रोजगार नौजवानों को बेरोजगार करने निकाली जा रही है, क्या परिवर्तन यात्रा नगरनार स्टील प्लांट व नंदराज पहाड़ को बेचने यात्रा निकाल रही है, क्या दंतेवाड़ा में कार्यरत माता बहनों को काम न मिले इसीलिए भाजपा परिवर्तन यात्रा निकाल रही है, क्या भाजपा यहां संचालित 3000 स्कूलों को बंद करने परिवर्तन यात्रा निकाल रही है? भाजपा की इस परिवर्तन यात्रा से यहां की जनता और कांग्रेस पार्टी को किसी प्रकार का फर्क पड़ने वाला नहीं है। भाजपा की परिर्वतन यात्रा सिर्फ और सिर्फ एक नौंटकी है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह कांग्रेस द्वारा पूछे गए 8 सवालों का जवाब न देकर मैदान छोड़ भाग रहे हैं।