बस्तर के तीव्र गति से विकास के लिए भाजपा को जिताना जरूरी है : महेश कश्यप

0
28
  •  कोकावाड़ा में 35 लोगों ने किया भाजपा प्रवेश

जगदलपुर बस्तर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने शनिवार को चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के कुकानार, तोंगपाल, कोकावाड़ा, डिलमिली सहित कई गांवों में दौरा एवं जनसंपर्क कर समर्थन मांगा। आज भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर सभाओं की शुरुआत उन्होंने भाजपा कार्यालयों में ध्वजारोहण कर की।
कश्यप ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी जनसेवा के लिए समर्पित पार्टी है। इस पार्टी का हर सदस्य देशप्रेम एवं राष्ट्र सर्वोपरि की भावना से ओतप्रोत है। उन्होंने इस मौके पर पार्टी के सभी पितृ पुरुषों को स्मरण कर उन्हे नमन किया। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा न होती, तो आज पृथक छत्तीसगढ़ राज्य भी नही होता और न बस्तर आज विकास के मार्ग से जुड़ पाता।उन्होंने कहा अभी हाल में ही विधानसभा चुनाव संपन्न हुए, जिसमे आप सभी ने भारी मतों से भैया विनायक गोयल को जिताते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश में भाजपा सरकार बनाया है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने 100 दिन में गारंटी के साथ कई काम पूरा किए हैं।

 

लगातार आने वाले समय में और भी विकास कार्यो की बौछार आप सभी के बीच होगी। यह सब भाजपा के कारण ही संभव है। इस बार आप भी जनता को 19 तारीख को तय करना है कि घोटालेबाज लोगों को सांसद बनाकर घोटाले करवाना है या विकास करने वाली भाजपा के व्यक्ति को जिताकर क्षेत्र का तीव्र गति से विकास करवाना है। आप सभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को इस बार पुनः प्रधानमंत्री पद पर बिठाने का कार्य करेंगे यही आप सभी से मेरा विनम्र आग्रह है। इस दौरान चित्रकोट विधायक विनायक गोयल ने भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस की बधाई दी और कहा कि पिछले 15 साल तक छत्तीसगढ़ में राज करके भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ सहित बस्तर का विकास किया है। वहीं 5 साल राज करने वाली कांग्रेस सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया। आप सभी ने मुझे विधायक बनाया है अब आपको भाजपा के महेश कश्यप को सांसद बनाना है। ताकि डबल इंजन के साथ विकास हो सके। डबल इंजन सरकार बनेगी तो तेज गति से आपके क्षेत्र का विकास होगा। और इस स्पीड को बढ़ाने के लिए आपको कमल छाप पर 19 तारीख को बटन दबाना है और महेश कश्यप को जिताना है। इस दौरान कोकावाड़ा में 35 लोगो ने भजापा प्रवेश किया है। सभी का गमछा एवं पुष्प हार द्वारा स्वागत किया गया।इस दौरान शक्तिसिंह चौहान, सुखदेव नाग, विकास भदौरिया, मंगला बघेल, सुनील गुप्ता, सुखदेव नाग, आयतु कोर्राम, मनीराम, उमा शंकर चक्रधारी, जगतू ठाकुर, सहित अन्य मौजूद थे।