विधायक विक्रम मंडावी की संवेदनशील पहल, लगाएंगे जनदर्शन

0
12
  • हर सोमवार को जनता से करेंगे भेंट मुलाकात 
    जगदलपुर बस्तर संभाग के बीजापुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों और ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के लिए विधायक विक्रम मंडावी भी जनदर्शन आयोजित कर रहे हैं। विधायक मंडावी ने बताया कि जनदर्शन प्रत्येक सोमवार को सुबह 10.30 बजे से शाम 5 बजे तक विधायक कार्यालय में चलेगा।
    जनदर्शन में बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी अपने निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामीणों और पंचायत प्रतिनिधियों से भेंट मुलाकात कर उनकी समस्याओं से रूबरू होंगे, गांवों और ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण की ठोस पहल करेंगे। जनदर्शन में जन सरोकार की बातें होंगी। बस्तर संभाग के अति नक्सल प्रभावित बीजापुर क्षेत्र में जन दर्शन का आयोजन निसंदेह मील का पत्थर साबित होगा।

 

विधायक विक्रम मंडावी ने ऐसा कदम उठाकर बड़ी ही संवेदनशीलता दिखाई है। ऐसे ही सदप्रयासों से जनता का दिल और भरोसा जीता जाता है। बस्तर संभाग में संभवतः पहली बार किसी विधायक ने ऎसी शानदार पहल की है। विधायक विक्रम मंडावी की इस पहल से क्षेत्र के ग्रामीणों को बड़ी राहत मिलेगी और जन सुविधाएं तेजी से गांवों तक पहुंच पाएंगी। विधायक विक्रम मंडावी जमीन और जनता से जुड़ाव रखने वाले नेता माने जाते हैं। वे अपने क्षेत्र की जनता के सतत संपर्क में रहते हैं। किसी कार्यक्रम का आयोजन न हो तब भी वे गांवों में जाते हैं, लोगों का दुख दर्द सुनते हैं और यथा संभव निराकरण की पहल भी करते हैं। अपने पिछले पंच वर्षीय कार्यकाल में विधायक विक्रम मंडावी ने जनहित के बहुत सारे कार्य किए हैं। यही वजह है कि बीते विधानसभा चुनाव में बीजापुर की जनता ने उन्हें फिर से प्रतिनिधित्व सौंपा है। विधायक विक्रम मंडावी कहते हैं कि क्षेत्र के ग्रामीण ही मेरे परिवारजन हैं। उनके हर दुख दर्द में सहभागी बनना मेरा कर्तव्य है।