केरलापाल गोभी कांड भूपेश सरकार की उपलब्धि – आम आदमी पार्टी

0
559

नारायणपुर – सैय्यद वली आज़ाद

केरलापाल गोभी कांड भूपेश सरकार की उपलब्धि – नरेन्द्र नाग जिला अध्यक्ष आम आदमी पार्टी जिला नारायणपुर छत्तीसगढ़

भूपेश सरकार की नरवा,गरवा,घुरवा,बाड़ी योजना पूरी तरह फेल – घनश्याम चन्द्राकर,प्रदेश उपाध्यक्ष एवं बस्तर जोन प्रभारी,आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष नरेन्द्र नाग ने केरलापाल गोभी कांड पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जवाब मांगा ।नरेन्द्र नाग ने कहा कि नारायणपुर जिले के केरलापाल आदर्श गौठान की खाली जमीन में रातों रात गोभी व बैंगन की सब्जियां लगाकर महिला समूहों की आय बढ़ाने की अच्छी तरकीब क्या आपने ही नारायणपुर जिला प्रशासन को दी थी ?

नरेन्द्र नाग ने कहा कि केरलापाल गोभी कांड दो साल पुरानी कांग्रेस सरकार की उपलब्धि है।
प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम चन्द्राकर ने कहा कि नरवा,गरवा,घुरवा, बाड़ी योजना पूरी तरह फेल है।आदर्श गौठान में बाहर से सब्जी लाकर आपाधापी में रोपाई करवाना और सरकारी तंत्र द्वारा उपलब्धि बताना बेहद शर्मनाक है।

उन्होंने आगे कहा कि जनता और मीडिया के आंखों में धूल झोंकने का यह कुत्सित प्रयास है।श्री चन्द्राकर ने गोभी मामले पर श्वेत पत्र जारी करने व दोषी अधिकारियों पर कठोर कार्यवाही की मांग की है।

आम आदमी पार्टी जनता से आव्हान करती है कि इस तरह की किसी भी शासकीय चाल से सावधान रहें व यदि दोषियों पर तुरंत कार्यवाही नही होती है तो आम आदमी पार्टी व्यापक स्तर पर प्रादेशिक विरोध प्रदर्शन करेगी।