भाजपा के नेता भ्रम फैलाने में माहिर – आशीष

0
372

जगदलपुर (सिटीमीडिया)

सांसद प्रतिनिधि व युवा कांग्रेस जिलाउपाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा भारतीय जनता पार्टी के नेता भ्रम फैलाने में माहिर है,झूठ की खेती की फसल काटना इनका मुख्य काम है चाहे इनका केंद्रीय नेतृत्व हो व प्रदेश में इनके नेता कार्यकर्ता लगातार भ्रम फैला रहे है।

ताजा मामला बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर में संचालित स्व. बलिराम कश्यप स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय है,प्रदेश शासन ने चिकित्सा महाविद्यालय के साथ संचालित अस्पताल का नाम शहिद महेंद्र कर्मा के नाम पर करने का आदेश दिया,जिसे भाजपाई पचा नही पा रही है,जबकि स्व.बलिराम कश्यप की प्रतिष्ठा पर इससे कोई आंच नही आती।कांग्रेस के लोग भी स्व.बलिराम कश्यप का आदर करते हैं।प्रदेश की राजधानी रायपुर में स्थित चिकित्सा महाविद्यालय का नाम पं.जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय है एवं साथ ही संचालित अस्पताल का नाम भीमराव अम्बेडकर अस्पताल है,इससे क्या मेडिकल कॉलेज को नमन्तरित माना गया है?

मेडिकल कॉलेज का नाम पूर्ववत स्व.बलिराम कश्यप के नाम पर ही संचालित होगा।
बस्तर में भाजपा इसे गलत ढंग से उभार रही कर लोगो की भावनाओं से खिलवाड़ करने के भ्रम फैलाने का काम कर रही है।
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और बस्तर सांसद श्री दीपक बैज का पुतला दहन करना किसी दृष्टि से उचित नही है।भाजपा अपने झूठ व भ्रम का खेल करना बंद करे।

बस्तर सांसद दीपक बैज ने लगातार बस्तर संभाग की समस्याओं को लेकर संसद में लगातार बस्तर की आवाज उठा रहे हैं वही प्रदेश के यसस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बधेल बस्तर के विकास को लेकर प्रयत्नशील हैं ये भी भजपाइयो को हजम नही हो रहा है।
जबकि केंद्र की भाजपा सरकार अपने चंद उद्योगपति मित्रो को उपकृत करने पेट्रोल, डीज़ल,रसोई गैस की कमरतोड़ महगाई की जिम्मेदार है लगातार सरकारी उपक्रमों को निजीकरण कर अपने मित्रों को सौपने का प्रयास इनकी दृष्टि में देशहित है,अंधभक्ति की पराकाष्ठा है,क्या ये नेता नगरनार संयंत्र के निजीकरण में कभी मोदी सरकार की नीतियों के विरोध में भी मुखर होने का साहस दिखाएगे।अपनी नाकामी छिपाने पिछली कांग्रेस सरकारों पर आरोप लगाने वाले ये भूल जाते है कि देश की प्रगति में कांग्रेस की भूमिका मुख्य रही है।